in ,

गला रेतकर युवती की हत्या, बिस्तर पर मिला रक्तरंजित शव

-आईजी,एसएसपी के साथ एफएसएल ने किया मौका मुआयना


अयोध्या। हाइवे किनारे कैंट थाना क्षेत्र के कोटसराय गांव में एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आईजी,एसएसपी के साथ एफएसएल की टीम ने मौका-मुआयना किया है। मृतका पूजा यादव (22) पुत्री स्व. अनिल यादव यहां अकेली रहती थी। पिता अनिल यादव की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी जबकि मां खुट्ट्न जलकर मर गई थी। युवती पूजा वर्तमान में घर पर ही सिलाई कर अपना भरण पोषण कर रही थी। दो बहनों में बड़ी बहन ज्योति का विवाह बाबा बाजार थाना क्षेत्र के कामाख्या पांडेय का पुरवा निवासी संतोष यादव और छोटी बहन जूही का विवाह अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी का पुरवा दर्शननगर निवासी प्रदीप यादव के साथ हुआ था और पूजा घर में अकेली रहती थी।

प्रधान चंद्रभान सिंह और पड़ोसी अवनीश सिंह ने बताया कि मृतका के घर के सामने रहने वाली लड़की सुबह पूजा के घर गई तो देखा कि पूजा बरामदे में पड़े तख्त पर बिस्तर पर रक्तरंजित पड़ी है। इसके बाद किशोरी ने आकर मामले की जानकारी दी तो पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया गया। आईजी प्रवीन कुमार,एसएसपी राजकरन नय्यर, एसपी सिटी व सीओ सिटी समेत थाना पुलिस, एफएसएल टीम व एसओजी ने पहुंच जाँच-पड़ताल की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गmaया है।

एसएसपी राजकरन नय्यर ने बताया कि वारदात की जानकारी पर मौका मुआयना के साथ विधि विज्ञान प्रयोगशाला और एसओजी की टीम से भी पड़ताल कराई गई है। कैंट पुलिस ने मृतका के रिश्तेदार प्रदीप यादव की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले के आवरण के लिए टीमों को लगाया गया है और संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़े  श्री अयोध्या न्यास ट्री गार्ड सहित पूरे अयोध्या में करायेगा पौधरोपण

What do you think?

Written by Next Khabar Team

बीकापुर में 9.18 करोड़ से तैयार हो रहा ड्रग वेयर हाउस

तहसील सदर के सामने टूटकर गिरी पीपल की डाल, चार  घायल