The news is by your side.

लावारिश था, पुलिस भूल गई शिनाख्त व पोस्टमार्टम

,जिला अस्पताल ने भेजा रिमाइंडर

अयोध्या । मौत आई लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई। लावारिश होने के चलते उसका शव जिला अस्पताल के मोर्चरी में पड़ा है। जिला अस्पताल की ओर से मेमो के बावजूद पुलिस ने न तो मृतक के शिनाख्त की कवायद शुरू कराई और न ही शव को पोस्टमार्टम के लिए आधुनिक चीरघर भेजवाया। जिसके चलते जिला अस्पताल प्रशासन ने पोस्टमार्टम कराने के लिए रिमांडर पत्र भेजा है।

Advertisements

10 जुलाई को दोपहर बाद 3:44 बजे हाइवे पर कैंट थाना के सहादतगंज चौकी क्षेत्र स्थित वर्मा ढाबा के पास एक 35 वर्षीय युवक पड़ा मिला था। चौकी पुलिस के सिपाही विनोद की सूचना पर 108 एंबुलेंस के पायलट शिव बहादुर व ईएमटी नवनीत पांडेय ने उसे 4.15 बजे जिला अस्पताल पहुँचाया था तो इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृतक घोषित कर लावारिश के रूप में शव मोर्चरी में रखवाया था और 4:55 बजे मेमो कोतवाली नगर को भेजवाया था, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई को आगे नहीं बढ़ाया और शव मोर्चरी में ही पड़ा है।

जबकि पुलिस को लिखापढ़ी के बाद शव को शिनाख्त और पोस्टमार्टम के लिए आधुनिक चीरघर भेजवाना था। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि अग्रिम विधिक कार्रवाई के लिए अनुस्मारक पत्र कोतवाली नगर को भेजा गया है ।

Advertisements
इसे भी पढ़े  शिया मुसलमानों ने मनाई ईद, पेश की गई मुबारकबाद

Comments are closed.