in ,

अनियंत्रित बोलेरो ने तीन बच्चों को रौदा, हालत गम्भीर

छुट्टा जावरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई बोलेरो

रुदौली। कोतवाली क्षेत्र के कुढ़ा सादात गांव में सोमवार के दोपहर हाइवे पर छुट्टा जानवरो के बचाने के चक्कर मे एक अनियंत्रित बोलेरो जीप ने घर के बगल खेल रहे एक परिवार के तीन बच्चों को रौंद दिया। जिससे तीनो बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गये। बोलरो किसी सेक्टर मजिस्ट्रेट की बताई जा रही है । घटना में आक्रोशित परिजनों ने जहाँ बोलेरो जीप में तोड़फोड़ की । बाद में पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थिति को संभाला। काफी मान मनौव्वल के बाद परिजन शांत हुए ।
जानकारी के मुताबिक कुढ़ा सादात गांव के निवासी राम हेत के तीनो पुत्र गोविंद लगभग 15 वर्ष अमन लगभग 10 वर्ष व अमरजीत लगभग 5 वर्ष सोमवार के दोपहर हाइवे के किनारे स्थित अपने घर के बगल ही खेल रहे थे ।तभी फैज़ाबाद से लखनऊ की ओर जा रही बोलरो के सामने छुट्टा जानवरो का झुंड आ गया ।जानवरो के बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित हुई बोलेरो ने तीनों बच्चो को रौंदते हुए गड्ढे में जा गिरी।जोरदार आवाज सुनकर ग्रामीण जब तक मौके पर पहुँचे तबतक चालक फरार हो गया ।ग्रामीणों ने डायल 100 की गाड़ी से घायल बच्चों को अस्पताल भेजवाया जहां दो की हालत गम्भीर होने के कारण डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
दूसरी घटना इसी चौकी क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के अल्हवाना मोड के समीप घटी जिसमे फैजाबाद से लखनऊ की ओर जा रही कार यूपी70 सीके 1051अनियन्त्रित होकर पेड से टकरा गई जिसपर पति पत्नी सहित चार लोग सवार बताए ।जाते है उपनिरीक्षक अशोक कुमार पाठक ने बताया कि कार मे सवार अवनीश पाठक 35 अराधना पाठक 30 बारह व दस वर्ष के दो बच्चे थे यह पूरी फैमिली के साथ अम्बेडकर जनपद इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरहबू गांव से संसिटी कालोनी 633/12 चिन्हट लखनऊ जा रहे थे साथ ही बताया कि अवनीश पाठक को गम्भीर चोटें आई है ।जिनको सीएचसी रूदौली ईलाज के लिए भेजा गया था जहां पर चिकित्सकों ने हालत गम्भीर देखते हुए ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया है।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

सड़क दुर्घटना में बीडीओ की दर्दनाक मौत

स्मैक के साथ तीन युवक गिरफ्तार