The news is by your side.

खड़ी ट्रक में पीछे से घुसी डीसीएम, एक की मौत, दो घायल

-इनायत नगर थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर बाजार में हुई दुर्घटना


मिल्कीपुर। अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे पर खड़ी ट्रेलर ट्रक में पीछे से डीसीएम जा घुसी, डीसीएम में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई, वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे के बीच तेज रफ्तार में आ एक ट्रक ने सामने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दिया। जिससे ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाते हुए मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के मिल्कीपुर बाजार के निकट आज भोर में करीब 3ः30 बजे अयोध्या की ओर जा रही ट्रेलर ट्रक यूपी 51 ए टी 7041 का डीजल खत्म हो गया था। जिसके चलते चालक गाड़ी को मार्ग के किनारे खड़ी कर दिया था। पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम यूपी 78 जे एन 9643 जा घुसी डीसीएम में बैठे 40 वर्षीय सलमान व 32 वर्षीय छोटू घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची नेशनल हाईवे 1033 एम्बुलेंस ने स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को किसी तरीके निकाल कर अस्पताल भिजवाया जहां पर डॉक्टरों ने छोटू को मृत घोषित कर दिया

। सौ शैय्या अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घायल सलमान का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैकों का जाम हाईवे पर लगना शुरू हो गया था। तभी कुमारगंज की ओर से आ रही ट्रक ने जाम में फसी ट्रक में पीछे से ट्रक एमएच 18 बीए 8661जा घुसी जिससे ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पुलिस ने एम्बुलेंस से उपचार के लिए सीएचसी मिल्कीपुर भिजवाया जहां पर इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़े  सिपाही ने महिला आरक्षी के साथ की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

घायल सलमान व मृतक छोटू कानपुर के है रहने, वहीं घायल ट्रक चालक शाहजहांपुर का बताया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई करे।

Advertisements

Comments are closed.