The news is by your side.

ट्रस्ट व सेवा भारती ने शुरू किया भोजन प्रसाद वितरण

-कोरोना काल मे चलता रहेगा भोजन प्रसाद वितरण

अयोध्या। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती द्वारा  जिला अस्पताल व राजर्षि दशरथ मेडिकल कालेज दर्शननगर और श्रीराम चिकित्सालय पर भोजन प्रसाद वितरण कैंप का शुभारंभ किया गया।

Advertisements

दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज पर लगाए गए भोजन प्रसाद वितरण कैंप का उद्घाटन श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने किया तथा अयोध्या में बिरला धर्मशाला के सामने लगाए गए कैंप का उद्घाटन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक कौशल ने किया इस मौके पर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्टी डा. अनिल मिश्र, महंथ राजू दास के अलावा अयोध्या महानगर प्रचारक अनिल, महंथ रामदास व संघ के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा भी मौजूद रहे।

वहीं जिला अस्पताल पर आयोजित उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह प्रांत प्रचारक मनोज ने कहा कि कोरोना की महामारी और लॉक डाउन की मुश्किलों में ज़रूरतमंदों की मदद के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पूरे देश में बढ़-चढ़कर काम कर रहा है। यह भोजन प्रसाद व्यवस्था चिकित्सालय में भर्ती मरीजों के अलावा उनके तीमारदारों के लिए मेडिकल स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ तथा दिन रात काम कर रहे पुलिस व नगर निगम के कर्मियों के लिए की गई है।

संघ के प्रांतीय अधिकारी रमापति मिश्रा ने बताया कि इस भोजन प्रसाद वितरण के अलावा सेवा भारती अयोध्या महानगर में 50 बेड वाले आइसोलेशन सेंटर तथा कोविड हेल्प डेस्क का भी संचालन कर रहा है। जिले में लगभग 14 चिकित्सकों का पैनल दिन-रात होम आइसोलेशन के मरीजों की देखभाल में लगा है। इस मौके पर महानगर कार्यवाह देवेन्द्र, महानगर सह सेवा प्रमुख बालेंद्र भूषण सिंह, नगर कार्यवाह अमित शंकर आदि उपस्थित थे।

Advertisements

Comments are closed.