The news is by your side.

ट्रेलर व ट्रक में भिड़ंत, चालक गंभीर

अयोध्या। लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की भोर जिला मुख्यालय की ओर आ रही एक ट्रक पीछे से ट्रेलर में जा भिड़ी। हादसा रौनाही थाना क्षेत्र में हुआ। क्रेन की मदद से ट्रक चालक को केबिन से निकलवा गंभीर हाल में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनायतनगर थाना क्षेत्र का निवासी चालक 40 वर्षीय आसाराम पुत्र स्व. राम प्रकाश आलू लादकर लखनऊ से फैजाबाद की ओर आ रहा था।

Advertisements

हाईवे पर रौनाही थाना क्षेत्र में अरकुना और तहसीनपुर टोल प्लाजा के बीच एक 16 चक्का ट्रेलर का खलासी चक्का बदल रहा था। इसी दौरान ट्रक पीछे से सुबह साढ़े पांच बजे ट्रेलर में जा भिड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से केबिन में फंसे चालक आसाराम को बाहर निकलवाया। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि एनएचएआई एंबुलेंस का ईएमटी रामबख्श वर्मा घायल को लेकर आया था। चालक आसाराम का बाया पैर बुरी तरह कुचल गया है। भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

हादसे में युवक घायल

अयोध्या। पूराकलंदर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक घायल हो गया। उसके पिता ने लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि सोमवार की रात 11ः30 बजे पूराकलंदर थाना क्षेत्र के बिरौली निवासी विरेंद्र बहादुर सिंह अपने बेटे 26 वर्षीय अजीत प्रताप सिंह को घायल अवस्था में लेकर आए थे। भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। विधिक कार्रवाई के लिए मेमो पुलिस को भिजवाया गया है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  देश सेवा को समर्पित था डा. अंबेडकर का जीवन : डा. बिजेंद्र सिंह

Comments are closed.