The news is by your side.

ट्रैफिक दरोगा की जिला अस्पताल में मौत, गंभीर हाल में एक सिपाही भर्ती

अयोध्या। शनिवार की देर शाम यातायात पुलिस का एक उपनिरीक्षक विनोद कुमार अचानक लड़खड़ा कर गिर पड़ा। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही को बेहोशी की हालत में भर्ती कराए जाने के बाद उपचार किया जा रहा है।

Advertisements

जिले में टीएसआई के पद पर तैनात मूल रूप से  देवरिया जनपद के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित बरियाचक निवासी लगभग 50 वर्षीय विनोद कुमार सोनकर की ड्यूटी शनिवार को रामनगरी में यातायात व्यवस्था की निगरानी में लगी थी । देर शाम ड्यूटी के दौरान ही वह अचानक लड़खड़ाकर गिर पड़ा,जिसके चलते मुंह और नाक पर चोट आई तथा बेहोशी की हालत में पहुंच गया। ड्यूटी पर मौजूद सहयोगी कर्मियों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल भेजवाया। हालत गंभीर होने के चलते सिटी स्कैन कराने की तैयारी आदि चल ही रही थी कि यातायात उपनिरीक्षक की मौत हो गई ।

अपने पीछे वह पत्नी समेत तीन लड़के और लड़की छोड़ गया है। उधर पुलिस लाइन में तैनात सिविल पुलिस के जवान 30 वर्षीय संतोष कुमार को बेहोशी की हालत में देर शाम जिला अस्पताल लाया गया है। बताया गया कि वह ड्यूटी के दौरान बेहोश हो गया था। गंभीर हाल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा आशुतोष प्रताप सिंह ने सिपाही को भर्ती किया है ।

Advertisements
इसे भी पढ़े  तीन दिवसीय बालिका आत्मरक्षा शिविर का सांसद ने किया समापन

Comments are closed.