The news is by your side.

अबकी बार भाजपा सरकार की विदाई तय : दयानन्द शुक्ला

-कांग्रेस नेता ने एक दर्जन गांवों में सघन जनसम्पर्क कर चुनावी माहौल को किया गर्म

रूदौली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य दयानन्द शुक्ला ने बुधवार को रूदौली विधान सभा के लगभग एक दर्जन गांवों में सघन जनसम्पर्क कर इंडिया गठबन्धन के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।श्री शुक्ला ग्राम बसौढ़ी,शेरपुर, रतनपुर उमापुर,रेछ,रामपुर जनक,कसारी आदि गांवों में जाकर लोगों से मिलकर इंडिया गठबन्धन के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisements

श्री शुक्ला ने ग्रामीणों को बताया कि केंद्र में इंडिया गठबन्धन की सरकार बनने पर गरीब महिलाओं को साल में एक लाख रुपये मिलेंगे,युवाओं को रोजगार मिलेगा,किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा, मनरेगा मजदूरों को चार सौ रुपये मजदूरी मिलेगी। श्री शुक्ला ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दस साल में भाजपा सरकार ने जनता से किये गये एक भी वादे पूरे नहीं किये। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान जनता से वादा किया था कि भाजपा सरकार बनने पर साल में दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे महंगाई और भ्रष्टाचार समाप्त कर देंगे विदेश से काला धन वापस लाकर सभी के खाते में 15 लाख जमा कर देंगे।

श्री शुक्ला ने कहा कि न ही युवाओं को रोजगार मिला न ही महंगाई और भ्रष्टाचार समाप्त हुआ।इनके जनता से किये गये सभी वादे जुमला साबित हुए।श्री शुक्ला ने कहा कि भाजपा के नेता धार्मिक भावनाएं भड़का कर वोट हासिल करना चाहते हैं लेकिन जनता अब इनके झांसे में आने वाली नहीं है।अबकी बार भाजपा सरकार की विदाई तय है।इस अवसर पर पृथीपाल अवस्थी,पूर्व प्रधान हरिहर दत्त तिवारी, पूर्व प्रधान सुरेंद्र तिवारी,राम कृष्ण मिश्रा, राम कृष्ण शुक्ला,दिलीप शुक्ला, दिनेश तिवारी,दिनेश मिश्रा, राम आशीष तिवारी, पवन शुक्ला, दयाशंकर पाठक,राकेश द्विवेदी,माया राम रावत,सुमन रावत,बरसाती रावत,निद्धि रावत,उमेश रावत,राम जस रावत,मैकू रावत आदि लोग उपस्थित थे।

 

Advertisements

Comments are closed.