रंग-बिरंगी वेशभूषा में रैम्प पर थिरके नन्हे-मुन्ने

    डीआरएम पब्लिक स्कूल में एक्टिविटी डे पर हुआ फैशन शो

    Advertisement

    फैजाबाद। डी0 आर0 एम0 पब्लिक स्कूल में एक्टिविटी डे पर नन्हें-मुन्ने बच्चों ने फैशन शो प्रस्तुत किया।
    विद्यालय के मल्टीपरपज हाॅल में रैम्प को सजाया गया, जिस पर नन्हें-मुन्ने बच्चों को अपनी प्रस्तुति देनी थी। सर्वप्रथम परम्परागत् उद्घाटन हेतु विद्यालय की प्रबन्धक निदेशिका सीमा तिवारी व प्रधानाचार्य सुधीर श्रीवास्तव ने दीप प्रज्ज्वलित करके एक्टिविटी डे के शुभारम्भ की औपचारिकता पूर्ण की तत्पश्चात् नर्सरी से कक्षा- यू0के0जी0 के बच्चों ने अपनी कक्षाध्यापिका के निर्देशन में हाॅल में उपस्थित अभिभावकों व अतिथिगणों के समक्ष अध्ययन कार्य की उत्कृष्टता के साथ-साथ समय से हाथ मिलाकर चलने हेतु अच्छे व ढ़ंग से पहनावे का महत्व प्रदर्शित किया।

    नन्हे-मुन्ने बच्चों में रैम्प पर अभिनय करने वालों में कुछ अध्यापिका, डाॅक्टर, एडवोकेट, ब्यूटीशियन आदि-आदि के रूप में अपने अभियन के साथ-साथ रूप के अनुसार संवाद भी प्रस्तुत किये। फैशन शो का संचालन एल0के0जी0 की शिक्षिका साक्षी ने बखूबी से किया। यू0के0जी0 की कक्षाध्यापिका श्रीमती शिल्पा व नर्सरी की आशा तिवारी ने बच्चों की प्रस्तुति में पूर्ण सहयोग प्रदान किया।
    द्वितीय पाली में कक्षा-6 से कक्षा-10 के विद्यार्थियों हेतु ‘‘इफेक्टिव रीडिंग स्किल डेवलेप्मेंट’’ कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में रीडिंग को प्रभावी बनाने हेतु अनेकों प्रकार के टिप्स विद्यालय के प्रधानाचार्य सुधीर श्रीवास्तव व सीमा मिश्रा (हिन्दी अध्यापिका) ने बच्चों को दी तथा इसके परीक्षण हेतु तिथि भी दी गई।

    इसे भी पढ़े  बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन