The news is by your side.

ज्वैलर्स की दुकान से टप्पेबाज ने उड़ाए दस लाख के आभूषण

-दुकान पर ग्राहक बनकर आया था टप्पेबाज

मिल्कीपुर। ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आए टप्पेबाज ने लगभग 10 लाख क़ीमत के जेवर पार कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी। कुमारगंज कस्बा स्थित खंडासा मोड़ पर प्रेम कुमार सोनी की सोनी ज्वेलर्स एंव बर्तन भण्डार के नाम से दुकान है, सुबह लगभग 10.30 बजे एक युवक ग्राहक बनकर आया और ओम लिखा हुआ सोने की लाकेट दिखाने को कहा। दुकानदार ने लाकेट दिखाई तो युवक ने कहा कि यह छोटी लॉकेट है, हमको एक ग्राम की लॉकेट और चाहिए , तो दुकानदार ने कहा और नहीं है, दो दिन बात आना आपको लाकेट मिल जाएगी ,तो उसने पीतल की कटोरी, लोटा, चम्मच खरीदने की बात कही,तो दुकानदार ने उक्त बर्तन को दिया, टप्पेबाज ने बर्तन का पैसा देते हुए पीतल की बड़ी प्लेट दिखाने को कहा जब दुकानदार प्रेम सोनी प्लेट निकालकर दिखाया तो उसने कहा कि बगल की दुकान पर मेरी बहन है। उसको भी बुला कर दिखा दे यह कहकर दुकान से खरीदे गए बर्तन को भी छोड़ कर चला गया।
जब दुकानदार ने काउंटर में रखे आभूषणों के डिब्बे को नहीं देखा, तो सन्न रह गया। अगल बगल की दुकानों पर युवक की तलाश की लेकिन जब कोई पता नहीं लगा तो जोर जोर से चिल्लाने लगा आवाज सुनकर जब अन्य दुकानदार पहुंचे तो वह घटना की जानकारी 112 पुलिस व थाना कुमारगंज पुलिस को दी।पीड़ित दुकानदार प्रेम कुमार सोनी ने पुलिस को बताया कि आभूषण लगभग दस लाख रुपए कीमत के थे

Advertisements

्सामान खरीदने आए युवक ने गल्ले में रखें आभूषण के डिब्बे को निकाल लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष शंकर लाल यादव ने बताया कि हुलिए के आधार पर टप्पेबाज की तलाश की जा रही है। सराफ की दुकान पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था, रोड़ के आस पास भी कोई कैमरा नहीं लगा है। फिलहाल मैं क्राइम मीटिंग में हूं, लौटने के बाद जांच पड़ताल की जाएगी फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Advertisements

Comments are closed.