The news is by your side.

डॉ. अंबेडकर की मूर्ति अराजक तत्वो ने की क्षतिग्रस्त, लोगों में फैला आक्रोश

-सीओ डॉ. राजेश तिवारी की सूझबूझ से मामला हुआ शांत, क्षतिग्रस्त मूर्ति को कराया दुरुस्त

बीकापुर। तारुन थाना क्षेत्र के किछूटी किशुनदासपुर में बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा को अराजक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिए जाने से लोगों में आक्रोश फैल गया। और इलाके में तनाव फैल गया। लेकिन पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ राजेश तिवारी की सूझबूझ से बड़ी घटना टल गई। और लोगों का आक्रोश शांत हो गया। रविवार को अंबेडकर जी की मूर्ति क्षतिग्रस्त किए जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई।

Advertisements

सीओ बीकापुर डॉ राजेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में थानाध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया और अंबेडकर जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने वाले अराजक तत्वों पर चिन्हित करके कार्रवाई करने की बात कही। बताया कि गांव के पार्क में स्थित अंबेडकर जी की मूर्ति को अज्ञात अराजक तत्व द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया था।

पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ राजेश तिवारी ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करवा दिया। और आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। तथा क्षतिग्रस्त हुई डॉक्टर अंबेडकर जी की मूर्ति को ठीक करा कर पुनः स्थापित करवा दिया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ राजेश तिवारी ने बताया कि क्षतिग्रस्त हुई मूर्ति को ठीक करवा दिया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  शॉर्ट-सर्किट से गेहूं के खेत में लगी आग, 16 बीघा फसल जलकर राख

Comments are closed.