The news is by your side.

दबंग के कब्जे से खाली कराया गया बारात घर

-अवैध कब्जेदार के प्रभाव में आकर प्रशासनिक अधिकारी शिकायतों को कर रहे थे अनसुना, जिलाधिकारी के संज्ञान में आने के बाद हरकत में आए अधिकारी

मिल्कीपुर। जिलाधिकारी से शिकायतों के बाद आखिरकार ब्लॉक से लेकर तहसील के प्रशासनिक अधिकारी नींद से जाग गए और इनायत नगर गांव स्थित बारात घर पर दबंग शिक्षक द्वारा किए गए अवैध कब्जे को हटवाते हुए बारात घर खाली करा दिया गया। बता दें कि मिल्कीपुर ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत इनायत नगर ग्राम पंचायत में काफी पुराना बारात घर स्थित है।

Advertisements

ग्राम प्रधान रेनू यादव सहित दर्जनों ग्रामीणों का आरोप है कि गांव के एक शिक्षक शिवराज यादव द्वारा अपनी दबंगई एवं सरकसी के बल पर बारात घर पर अवैध कब्जा करते हुए अपने सामान रख लिए गए थे जिसको लेकर ग्रामीणों ने ब्लॉक से लेकर एसडीएम मिल्कीपुर से शिकायत करते हुए बारात घर शादी कराए जाने की गुहार की थी किंतु दबंग शिक्षक के प्रभाव में आकर कोई भी अधिकारी और इनायतनगर पुलिस करवाई नहीं करना चाह रहा था। किंतु ग्राम प्रधान के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से शिकायत की और बारात घर खाली कराए जाने की मांग की। जिसका संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने तत्काल बारात घर खाली कराए जाने का आदेश दिया और आखिरकार अवैध कब्जे दार के कब्जे से बारात घर खाली कराया जा सका।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  साकेत कॉलेज मे वार ट्राफी टैंक T55 भीम पुंजनोपरांत स्थापित

Comments are closed.