The news is by your side.

किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

-किशोरी के पिता ने दर्ज कराया था मुकदमा

मिल्कीपुर। अपने जीजा के घर रह रहे युवक ने गांव की किशोरी को घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था। युवक के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी ने आप बीती अपने परिजनों से बताई थी। जिसके बाद किशोरी के पिता ने थाना कुमारगंज पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुटी थी।

Advertisements

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आज आरोपी को पिठला से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र का एक युवक कुमारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने जीजा के यहां रह रहा था। बीते 20 अप्रैल को गांव की ही एक नाबालिक किशोरी को घर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। किशोरी किसी तरीके से छूटने के बाद अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई थी। इसके बाद किशोरी के पिता ने थाना कुमारगंज में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी थी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजते हुए आरोपी युवक की तालाश शुरू कर दी थी। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दिया था, कि किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी युवक अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे स्थित पिठला के पास मौजूद है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक रतन सिंह, चौकी प्रभारी एनडीए अरविंद पटेल, कांस्टेबल रविशंकर ने मौके पर पहुंचकर युवक को दबोच लिया और उसे थाने ले आये जहां पर विधिक कार्यवाही करने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Advertisements

Comments are closed.