The news is by your side.

अयोध्या एयरपोर्ट पर पहली राईड हेलिंग सेवाएं ओला मोबिलिटी ने शुरू कीं

-महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर समर्पित कैब पिकअप ज़ोन स्थापित की

अयोध्या। भारत के सबसे बड़े राईड हेलिंग प्लेटफॉर्म, ओला मोबिलिटी ने आज महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अपने राईड-हेलिंग ऑपरेशंस शुरू करने की घोषणा की। कंपनी ने अयोध्या एयरपोर्ट पर अपना पहला समर्पित पिकअप ज़ोन स्थापित कर दिया है, जो सीधे आगमन निकास पर स्थित है। यहाँ से यात्रियों को कैब बुक करने का विश्वसनीय, प्रभावशाली और सुगम अनुभव प्राप्त होगा। इसके अलावा, 24/7 कंपनी के प्रतिनिधियों की एक टीम तैनात की गई है, जो एयरपोर्ट पर कंपनी के परिचालन का प्रबंधन करेगी और ग्राहकों की समस्याओं का हाथोंहाथ निवारण करेगी।

Advertisements

ओला मोबिलिटी के सीईओ, हेमंत बक्षी ने कहा, ‘‘अयोध्या भारत के सबसे तेजी से विकसित होते हुए सांस्कृतिक और पर्यटक केंद्रों में से एक है। ओला को अपनी सेवाओं का विस्तार करने और शहर में समर्पित मोबिलिटी समाधान प्रदान करने की खुशी है। 1 बिलियन भारतीयों को सेवाएं देने के हमारे मिशन के अनुरूप हम अयोध्या जैसे शहरों में विकास की योजना बना रहे हैं, जो आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व रखते हों, और प्रतिवर्ष लाखों पर्यटकों को आकर्षित करते हों। ओला अयोध्या में यात्रियों को यात्रा का बेहतर अनुभव प्रदान करने और ड्राईवर पार्टनर्स के लिए नौकरियों के अवसरों का सृजन करने के लिए प्रतिबद्ध है।’’

अयोध्या, उत्तर प्रदेश में ओला का प्रवेश भारत में प्रभावशाली मोबिलिटी समाधानों की ओर बढ़ने के कंपनी के उद्देश्य को बल देता है। कंपनी यात्रियों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और कठोर सुरक्षा मानकों का पालन करती है, जिनमें ड्राईवर की बैकग्राउंड की जाँच, वाहन के गुणवत्ता मानकों को बनाए रखना, और इन-ऐप इमरजेंसी फीचर्स आदि शामिल हैं। इन सेवाओं की शुरुआत से अयोध्या में आने वाले यात्रियों को यात्रा का सुगम व सकारात्मक अनुभव मिल सकेगा।’’ ओला ने घोषणा करके बताया कि इसका इंडिया मोबिलिटी बिज़नेस 2023 में ईबीआईटीडीए पॉज़िटिव हो गया है। ओला यह उपलब्धि हासिल करने वाली बहुत कम भारतीय इंटरनेट कंपनियों में से एक है।

Advertisements

Comments are closed.