The news is by your side.

अग्नि देव का तांडव जारी, कपासी में आधा दर्जन घर की गृहस्थी जलकर राख

-एक दिन पूर्व आयी नव विवाहिता का दहेज का सामान और आशियाना भी आग की भेंट चढ़ा

सोहावल । तहसील क्षेत्र के गांव कपासी में मंगलवार को अग्नि देवता का कहर टूटा और दोपहर बाद लगी आग ने आधा दर्जन घरों की गृहस्थी जला कर राख कर दिया। एक ही परिवार से जुड़े पीड़ितों में शामिल एक निषाद परिवार के घर सोमवार को ही लड़के की शादी बाद बारात वापस लौट कर आई थी। इसके कारण जहां दहेज का सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया वहीं ससुराल पहुंची नव विवाहिता का आशियाना भी नहीं बच पाया।अब खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं।

Advertisements

मैकू निषाद पुत्र मिश्रीलाल, इनके पुत्र बंशीलाल, हरिप्रसाद, विशाल, हरिभजन के साथ महावीर पुत्र हरिभजन के घरों में कुछ नही बचा सब कुछ आग की भेंट चढ़ गया। एक बाइक, तीन सायकिल, हजारों की नगदी, आया दहेज का सामान, अनाज आदि जल ही गया। सोमवार को मैकू की बहू बन कर आई नव विवाहिता की ससुराल का आशियाना भी नही बचा। परिवारों में कोहराम मचा है।

ग्रामीणों ने बताया एक दिन पहले बड़ी नहर में आए पानी ने अग्निशमन विभाग की बड़ी मदद की जिसने आग पर घंटो मशक्कत के बाद काबू पाया और कई गरीब परिवार बच गये । तहसीलदार विनोद चौधरी ने बताया कि हल्का लेखपाल लवकुश वर्मा को मौके पर भेजकर नुकसान का आंकलन कराया जा रहा है।प्रधान स्थानीय कोटेदार और ग्रामीणों की मदद से पीड़ितों की सहायता करायी जा रही है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  पावर लिफ्टिंग पुरूष प्रतियोगिता में अवध विवि को मिला कांस्य पदक

Comments are closed.