in

सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग

रालोद कार्यकर्ताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

अयोध्या। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर रोके जाने और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कराने व जनपद अयोध्या सपा जिलाध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं पर दर्ज किये गये मुकदमा को वापस लेने को लेकर राष्ट्रीय लोकदल जिलाध्यक्ष चौधरी रामसिंह पटेल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल राष्ट्रपति भवन नई दिल्ली को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि नगर मजिस्ट्रेट ज्योति सिंह को सौंपा।
रालोद जिलाध्यक्ष चौधरी रामसिंह पटेल ने कहा कि उ0प्र0 सरकार लोकतन्त्र की मान्यताओं के हनन, तानाशाही मनमानीपूर्ण कार्य कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अखाड़ा परिषद् के आमंत्रण पर तथा विश्वविद्यालय के छात्रों के शपथग्रहण कार्यक्रम में प्रयागराज जाना था चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर बिना सक्षम पदाधिकारी के आदेश के पुलिस ने रोक लिया और उनके साथ धक्का मुक्की की सरकार के इस कृत्य का लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे नेताओं, कार्यकर्ताओं पर बर्बर लाठी चार्ज व मुकदमा दर्ज करने की जितनी भी निन्दा की जाय वह कम है। राष्ट्रपति से तत्काल इस पर हस्ताक्षेप कर मुकदमा वापस लेने की मांग किया है।
युवा रालोद जिलाध्यक्ष रामशंकर वर्मा ने कहा कि उ0प्र0 सरकार द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री उ0प्र0 अखिलेश यादव को शपथ ग्रहण समारोह में जाने से रोककर युवाओं एवं छात्रों का मनोबल गिराने का कार्य किया है। जिसका बदला युवाओं एवं छात्रों द्वारा 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराकर किया जायेगा। इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष के अलावा जिला उपाध्यक्ष नेतराम वर्मा, छात्र रालोद मध्य उ0प्र0 अध्यक्ष बब्लू यादव, युवा रालोद जिलाध्यक्ष रामशंकर वर्मा, जिला महासचिव अवधेश रावत, युवा जिला उपाध्यक्ष अमित पाण्डेय, छात्र नेता अवनीश यादव मौजूद रहे।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

मांगो को लेकर भाकियू ने किया प्रदर्शन

पशु रोगों के निदान के लिए हुआ प्रशिक्षण