The news is by your side.

दिल्ली से बैठा और लखनऊ में मिला मृत

नहीं पहुंची एंबुलेंस तो यहां जिला अस्पताल पहुँचाया

अयोध्या।देश की राजधानी दिल्ली से गोरखपुर जा रहे एक रोडवेज यात्री कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र स्थित करू कुइयां टोला लीलापट्टी निवासी 40 वर्षीय विनोद निषाद पुत्र शिवपूजन की रास्ते में मौत हो गई। लखनऊ में मामले की जानकारी के बाद परिचालक ने 108 एंबुलेंस को फोन किया लेकिन एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, तो यहाँ लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया। परीक्षण के बाद डाक्टर ने यात्री को मृत घोषित कर दिया।

Advertisements

बताया गया कि विनोद अपने घर वापस आने के लिए दिल्ली में दिल्ली में गाजियाबाद के लोनी डिपो की रोडवेज बस यूपी 18 एचटी 5110 पर सवार हुआ था और गोरखपुर का टिकट लिया था। रोडवेज बस के परिचालक परिचालक वैभव द्विवेदी ने बताया कि यात्री को शाहजहांपुर में नींद आ गई और वह सीट पर सो गया।बस लखनऊ पहुंची और सवारी चढ़ने लगी तो सीट खाली कराने के लिए उसको जगाने की कोशिश हुई। यात्री को आवाज दी गई और झिंझोड़ा गया लेकिन उधर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

उसने तत्काल एंबुलेंस की मदद हासिल करने के लिए 108 पर कॉल किया और लखनऊ से अयोध्या की ओर निकलने की जानकारी देने के बावजूद एंबुलेंस न पहुंची तो अयोध्या डिपो पहुँच डिपो स्टाफ की मदद से मामले की जानकारी सिविल लाइन चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के ईएमटी कृष्ण चंद्र ने रोडवेज यात्री को जिला चिकित्सालय पहुँचाया। जहां इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर मोहम्मद सादिक ने परीक्षण के बाद यात्री को मृत घोषित कर हुए शव को मोर्चरी में रखवा पोस्टमार्टम के लिए मेमो नगर कोतवाली पुलिस को भेजवाया है।

इसे भी पढ़े  एडी बेसिक ने बच्चों संग टाट पट्टी पर बैठकर चखा एमडीएम

लाइन चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र मिश्रा ने बताया कि मृत रोडवेज यात्री के परिजनों को मामले की सूचना दी गई है। मृतक के पास से एक बैग, मल्टीमीडिया फोन और 600 रूपये मिले हैं। अग्रिम कार्रवाई के लिए परिजनों के पहुँचने का इन्तजार है।

Advertisements

Comments are closed.