The news is by your side.

अक्षय तृतीया पर रामलला को लगाया गया मौसमी फल व व्यंजनों का भोग

-अनुराधा पौडवाल ने रामलला के लिए भेजवाया खादी से बना विशेष वस्त्र

अयोध्या। सुप्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल ने अक्षय तृतीया के अवसर पर भगवान राम लला के लिए खादी से बना विशेष वस्त्र अयोध्या भिजवाया है। राम जन्मभूमि परिसर के अस्थाई भवन में विराजमान भगवान श्री रामलला सुंदर वस्त्र धारण कराया गया और आरती पूजन के बाद मौसमी फल व व्यंजनों से भोग लगाया गया। कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण प्रसाद का वितरण नही किया जा सका।अक्षय तृतीया पर्व को लेकर भगवान श्री रामलला के लिए विशेष वस्त्र तैयार कर पहनाया गया।

Advertisements

यह वस्त्र सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने देश जाने माने खादी वस्त्र डिजाइनर मनीष त्रिपाठी से बनवाया है। यह वस्त्र खादी सिल्क ब्रोकेड से बनाया गया है। देर शाम यह वस्त्र डिजायनर मनीष त्रिपाठी लेकर अयोध्या पहुंचे। और श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास को सौंपा।

वही सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने अपना विडियो जारी करते हुए बताया है कि अक्षय तृतीया पर भगवान श्री राम लला सुंदर वस्त्र धारण करें जिसके लिए विशेष कार्य से खादी वस्त्र से तैयार कर अयोध्या भेजा गया। आज अक्षय तृतीया पर भगवान श्री राम लला वस्त्र को धारण किए हुए हैं वही बताया कि इस पवित्र दिन पर हम रामलला से विनती करते हैं कि हमारा हिंदुस्तान खुशहाल और सुंदर बने और इस महामारी से जल्द से जल्द निजात मिले।

Advertisements
इसे भी पढ़े  युवाओं को भाजपा सरकार ने दिया धोखा : अखिलेश यादव

Comments are closed.