The news is by your side.

प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर जनौस ने सौंपा ज्ञापन

आरोपियों की गिरफ्तारी व परिजनों को मुआवजा दिये जाने की उठायी मांग

Advertisements

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा के प्रांतीय आवाहन पर आगरा की दलित छात्रा की हत्या, सुल्तानपुर के मासूमो की हत्या के खिलाफ राज्यपाल को संबोधित मांग पत्र जिलाधिकारी के माध्यम से 5 सूत्रीय मांग पत्र जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी,जिलाउपाध्यक्ष कामरेड अखण्ड प्रताप यादव एडवोकेट के नेतृत्व में सौपा गया। माँग पत्र देने में प्रदेश सचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी, कामरेड रामजी तिवारी ,कामरेड फारुख इशहाक ,कामरेड चन्द्रजीत वर्मा,कामरेड नबाब अली,कामरेड शिव कुमार श्रीवास्तव धीरज, अखण्ड यादव आदि लोग मौजूद रहे।
जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी ने कहा कि मांग पत्र में आगरा की दलित छात्रा के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किए जाने,पीड़ित परिवार को 20 लाख मुआबजा दिए जाने और पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिए जाने,सुल्तानपुर के मासूम प्रियांश की हत्या के दोषियों को कठोर सजा दिए जाने,प्रदेश में हो रहे बड़े पैमाने में अपराधियों पर रोक लगाने,ध्वस्त कानून व्यवस्था को दुरुस्त किये जाने और प्रदेश में हो रहे हत्या,बलात्कार,डैकती, फिरौती पर ततकाल रोक लगाकर आम जनता के अंदर व्याप्त भय को दूर करके शांति का बातावरण बनाया जाय।
जनौस जिलाउपाध्यक्ष कामरेड अखण्ड प्रताप यादव एडवोकेट ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में लायन ऑर्डर खत्म हो चुका है प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था को बड़ी गंभीरता से लेते हुए अपराध पर तुरंत नियंत्रण करें।
जनौस के जिलाकमेटी सदस्य कामरेड नबाब अली ने कहा कि फैज़ाबाद में जिस तरह से दिनदहाड़े हत्या हुई है ये दर्शता है कि अपराधियों को प्रशासन का कोई खौफ नही है।इस पर सरकार को ठोस कदम उठाकर कानून का पालन कराये।

Advertisements

Comments are closed.