जिला सूचना कार्यालय के लोकप्रिय सुरेन्द्र श्रीवास्तव हुए सेवानिवृत्त

    अधिकारियों, कर्मचारियों व पत्रकारों ने दी विदाई

    Advertisement

    फैजाबाद। जिला सूचना कार्यालय में कार्यरत सुरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव अपनी अधिवर्षता आयु पर 31 जुलाई 2018 को सेवानिवृत्त हो गये। श्री श्रीवास्तव ने जनू 1984 में जनपद फैजाबाद में कार्यभार ग्रहण किया था। 1990 में उनका स्थानान्तरण गोरखपुर में हुआ था, वर्ष 1998 में पुनः अपने कार्य आचरण के लिए उन्हें फैजाबाद में तैनाती मिली। श्री श्रीवास्तव ग्राम ददेरा के निवासी है।
    विदाई समारोह में उप सूचना निदेशक अतुल मिश्रा ने कहा कि सुरेन्द्र श्रीवास्तव का जनपद के सभी पत्रकार बन्धुओं से काफी मधुर सम्बन्ध थे अपने कार्य आचरण एवं वाणी के कारण पत्रकारिता जगत में लोकप्रिय रहे। इनकी जितनी प्रसंसा की जाए वह कम है। कार्यालय के लेखाकार अवधेश कुमार जायसवाल व संरक्षक विनय वर्मा ने भी श्री श्रीवास्तव के कार्यो के सम्बन्ध में बताते हुये कहा कि वो प्रातः 9 बजे ही कार्यालय उपस्थित होकर अपने कार्यो में तत्परता से लग जाते थे, जिससे जिलाधिकारी व मण्डलायुक्त को समय से समाचार पत्रों में जनपद के समाचारो की कटिंग समय से मिल जाती थी। उनके सेवानिवृत्त होने के कारण यह कार्य प्रभावित होगा। इस अवसर पर सूचना विभाग एवं सेवायोजन कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने श्री श्रीवास्तव की भूरि-भूरि प्रसंसा की।
    विदाई समारोह में पत्रकार महेन्द्र त्रिपाठी, सम्राट अशोक मौर्य, फोटोग्राफर नरेन्द्र मिश्रा, सेवायोजन कार्यालय के राकेश मौर्या, प्रदीप, राजेश, वासुदेव, सूचना विभाग के अजय जायसवाल, रामजी मौर्य, ऋषि यादव व राजीव कुमार मौर्य आदि उपस्थित थे।

    इसे भी पढ़े  कॉपरेटिव बैंक एम्प्लाइज यूनियन ने मनाया 49वां स्थापना दिवस