The news is by your side.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री की अभद्र टिप्पणी पर आक्रोश

-भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिलावल भुट्टो का जलाया पुतला

अयोध्या। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टों द्वारा भारत के प्रधानमंत्री पर की गयी अभद्र टिप्पणी को लेकर अयोध्या में आक्रोश देखा गया। जनपद में शहर से लेकर ग्रामीण तक भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान बिलावल भुट्टों का पुतला दहन किया गया तथा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

Advertisements

रिकाबगंज चौराहे पर भाजपा महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा व जिलाध्यक्ष संजीव सिंह के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय मंत्री कमलेश श्रीवास्तव, ओम प्रकाश सिंह, अशोका द्विवेदी, स्मृता तिवारी, अशोक तिवारी, रामकुमार सिंह राजू, शैलेन्द्र कोरी, आकाश मणि त्रिपाठी, अनूप सिंह रानू, दिवाकर सिंह, राजेश सिंह, अभय सिंह जनौरा, सार्थक तिवारी समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।
रोडवेज पर भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर इन्द्रभान सिंह, अवधेश पाण्डेय बादल, सुनील तिवारी शास्त्री, अभय सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह डिम्पल सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

इसी तरह गोसाईगंज कस्बे में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा संयुक्त राष्ट्र की प्रेस कांफ्रेंस में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी से आहत भाजपाइयों ने भीटी तिराहे पर विलावल भुट्टो का पुतला फूंका।इस दौरान भाजपाइयों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद,विलावल भुट्टो मुर्दाबाद,हिंदुस्तान जिंदाबाद,नरेन्द्रमोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।पुतला दहन की अगुवाई करती हुई जिलाउपाध्यक्ष डा0विजयलक्ष्मी जायसवाल ने कहाकि भारत के प्रधानमंत्री पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री विलावल भुट्टो का अभद्र टिप्पणी करना बहुत ही निंदनीय कृत्य है।भाजपा इसकी निंदा करती है।

इसे भी पढ़े  विवि परिसर के पाठ्यक्रमों को लेकर कुलपति ने की समीक्षा बैठक

एक तरफ पूरा विश्व नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहा है तो वंही ऐसे नेता पर अभद्र टिप्पणी करने विलावल भुट्टो के मानसिक दिवालिये पन को दर्शाता है।यह नया भारत है जो ईट का जबाव पत्थर से देना बखूबी जानता है।भारत के वासी इसे बर्दाश्त नही करेंगे।इस मौके पर अवधेश सोनी,बबलू सोनी,कालीचरण वर्मा,रविकांत,पंकज,अखण्ड सिंह,सन्तोष तिवारी,रविन्द्र यादव,रामकृपाल, शिवमूरत,अमित,जगदीश सहित तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.