The news is by your side.

निवर्तमान जिप सदस्य पर हमले में एक गिरफ्तार

गोसाईगंज। कोतवाली पुलिस ने बीते मंगलवार को निवर्तमान जिला पंचायत सदस्य को घर से अपहरण कर उसकी हत्या का प्रयास करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।मामले में पुलिस ने आरोपी का चालान कर न्यायालय भेज दिया। एसएचओ विद्याशंकर शुक्ल के मुताबिक़ उच्चाधिकारियो के निर्देश पर इलाके में अमन चैन कायम रखने के लिए एसआई अर्जुन यादव सिपाही राजेश सिंह व प्रदीप कुमार यादव के साथ विशेष अभियान चला रहे थे।

Advertisements

अभियान के तहत मु0अ0स0110/21धारा147,148,364,506,307,323में वांछित चल रहे आरोपी को दिलासीगंज चौराहे से गिरफ्तार किया। पकड़े गये आरोपी की पहचान श्री प्रकाश  पुत्र विनोद वर्मा निवासी लालपुर कोतवाली गोसाईगंज जनपद अयोध्या के रूप में हुई। मालूम हो कि  बीते मंगलवार को तीन वाहन सवार कुछ लोगो ने मया प्रथम के निवर्तमान जिला पंचायत सदस्य सुनील वर्मा को घर से अपहरण कर उनकी हत्या का प्रयास किया था।मामले में पीड़ित सुनील वर्मा की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने भाजपा समर्थित मया तृतीय के जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी सुदामा वर्मा के पुत्र दिलीप वर्मा,सत्यप्रकाश वर्मा,राकेश यादव व अरविन्द वर्मा को नामजद करते हुए पांच अज्ञात के खिलाफ मु0अ0स0110/21धारा 21धारा147,148,364,506 के तहत केस दर्जकर विवेचना एसएचओ विद्याशंकर शुक्ल को सौपी गयी थी।

विवेचना के दौरान दो और धाराए 307 व 323बढ़ा दी गयी थी और आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस टीमे लगी हुई थी। एस एचओ ने बताया कि आरोपी युवक के वारदात में शामिल था और बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमे लगी हुई है। अतिशीघ्र पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

Advertisements

Comments are closed.