The news is by your side.

स्ट्रीट लाइट के नये खम्भे लगने के बाद हटेंगे पुराने खम्भे

-मण्डलायुक्त ने की रामपथ, राम जन्मभूमि पथ व भक्ति पथ कार्यो के प्रगति की समीक्षा

अयोध्या। मण्डलायुक्त गौरव दयाल की अध्यक्षता में अयोध्या नगर के लगभग 15 वार्डो में भूमिगत केबिलिंग का कार्य पूर्ण होने के बाद उपरिगामी विद्युत खम्भों के हटने से शहर के स्ट्रीट लाइट बाधित हो जाने की संभावना के दृष्टिगत एक आवश्यक बैठक जिलाधिकारी नितीश कुमार ,नगर आयुक्त विशाल सिंह तथा विद्युत विभाग के मुख्य अभियन्ता एवं अन्य सम्बंधित अधिकारियों की उपस्थिति में आहूत की गई।

Advertisements

मण्डलायुक्त ने निर्देश दिया कि जब तक नगर निगम स्ट्रीट लाइट के नये खम्भे शहर में स्थापित नही कर देता है तब तक सभी पुराने खम्भों को न हटाया जाय तथा सभी खम्भे में स्ट्रीट लाइट सुचारू रूप से चलती रहे जिससे रात्रि के समय शहर में अंधेरा न होने पाये। बैठक में उपस्थित नगर आयुक्त विशाल सिंह ने कहा कि जल्द ही सभी वार्डो में स्ट्रीट लाइट के नये खम्भे स्थापित करा दिये जायेंगे।

इसके उपरांत मण्डलायुक्त ने रामपथ (सहादतगंज से नया घाट) राम जन्मभूमि पथ (सुग्रीव किला से श्रीराम जन्मभूमि मंदिर तक) तथा भक्ति पथ (श्रृंगारहाट से राम जन्मभूमि पर तक) के कार्यो के प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि इन तीनों पथों का कार्य युद्वस्तर पर प्रत्येक स्तर की मानीटरिंग के साथ किया जाय तथा जन्मभूमि पथ व भक्तिपथ से सम्बंधित अधिशाषी अभियन्तागण प्रत्येक दिवस में होने वाले कार्यो तथा उसके अगले दिन होने वाले कार्यो की कार्ययोजना पर बारीकी से कार्य करें। सभी कार्यो को जल्द से जल्द पूरा किया जाना है। बैठक में लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियन्ता, अधिशाषी अभियन्ता तथा रामपथ के सम्बंधित ठेकेदारों के प्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.