The news is by your side.

जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया ने रामलला का किया दर्शन 

कहा-भगवान श्री राम हमारे आदर्श

अयोध्या। जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अयोध्या पहुंचकर रामलला का दर्शन किया इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम हमारे आराध्य है। विधानसभा चुनाव को लेकर जन संकल्प सेवा यात्रा पूरे प्रदेश में निकाल रहे हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि वे जीतने के लिए चुनाव लड़ेंगे जो सीट उनके लिए मजबूत दिखाई पड़ेगी उन्हीं सीटों पर वह अपना उम्मीदवार उतारेंगे।

Advertisements

प्रदेश में गठबंधन को लेकर राजा भैया ने कहा कि अभी किसी पार्टी से कोई बात नहीं हुई है वही ओवैसी को लेकर उन्हें अपना विचार स्पष्ट किया और कहा कि ओवैसी से तो बिल्कुल गठबंधन संभव नहीं है। हमारे उनके विचार नहीं मिलते हैं न वो।मुझसे गठबंधन करेंगे और ना मैं उनसे गठबंधन करूँगा। वही सीएम योगी के चुनाव लड़ने पर कहा कि अगर वह चुनाव लड़ते हैं तो मुख्यमंत्री के सम्मान व गोरक्ष पीठाधीश्वर के सम्मान में उनके खिलाफ अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगे।

किसानों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जो किसान दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं वह किसान नहीं है।असली किसान खेतों में पसीना बहा रहा है।तालिबान के मुद्दे पर राजा भैया ने कहा कि किसी भी राष्ट्र को तालिबान को मान्यता नहीं देनी चाहिए। तालिबानी हिंदुस्तान में भी घुसपैठ करते रहते हैं और उनको जवाब देने के लिए हिंदुस्तानी सेना सक्षम है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  युवाओं को भाजपा सरकार ने दिया धोखा : अखिलेश यादव

Comments are closed.