The news is by your side.

भाजपा सरकार सभी मोर्चे पर विफल : अवधेश प्रसाद

– छुट्टा जानवरों की समस्या को लेकर पूर्व मंत्री ने किया प्रदर्शन

अयोध्या। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने आज प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उसे हर मोर्चे पर विफल बताया ।मिल्कीपुर तहसील में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में शिरकत करते हुए श्री प्रसाद ने कहा कि प्रदेश भर में छुट्टा जानवरों के चलते किसानों की फसलें नष्ट हो रही है लेकिन प्रदेश सरकार इस महत्वपूर्ण समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर जिले में किसान प्रदेश सरकार से बेहद खफा हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में उसे मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार बैठे हैं ।

Advertisements

श्री प्रसाद ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरीके से हाशिए पर चली गई है ,अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ दिखाई नहीं देता ।उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ जुट जाना होगा, एक बार अगर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बन गई तो उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनने से कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई के चलते जनता त्राहि-त्राहि कर रही है हर जरूरी चीज का दाम बढ़ाकर सरकार ने प्रदेशवासियों को बदहाली की कगार पर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी सड़क पर उतर कर उसकी असलियत लोगों को बताएगी ,आने वाला समय समाजवादी पार्टी का ही है ।जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने महंगाई खराब कानून व्यवस्था व किसानों की दयनीय स्थिति को लेकर तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन किया ।इस दौरान बड़ी तादाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता वहां मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  अयोध्या के विभिन्न प्रमुख कॉरिडोरो को फूलों से सजाने की पहल

सपा प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव के अनुसार कार्यक्रम की अध्यक्षता रामतेज यादव व संचालक शिव शंकर यादव ने किया इस अवसर पर मुख्य रूप से सपा जिला महासचिव बख्तियार खान ,युवा नेता अजीत प्रसाद, आभास कृष्ण कान्हा, महेंद्र यादव, राम लहू यादव, वेद प्रकाश यादव, तुलसीराम यादव, माखन लाल यादव, शशांक शुक्ला, गौरव पाठक, पृथ्वीराज यादव, यदुनाथ यादव, अनुराग दुबे, सुभाष यादव ,सोहनलाल, उदय राज यादव, राम दुलारे यादव ,अनुराग सिंह, मोनू यादव, गुलाब सिंह यादव, सोमनाथ, लद यादव, राजकुमार यादव ,संदीप यादव, सुनील कुमार, मोहम्मद रईस खान, महेश शर्मा ,सुभाष रावत, राम सागर यादव ,विकास तिवारी, भगवती सिंह, राम बहादुर यादव आदि लोग मौजूद रहे ।

 

Advertisements

Comments are closed.