The news is by your side.

कमरे में सो रहे किसान की हत्या

बाराबंकी। जनपद के जैदपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात्रि में घर के कमरे में सो रहे एक किसान की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई है। भोर में जब बच्चे सो कर उठे तो अम्मा से पूछने लगे कि पापा नही है। बच्चों ने जब कमरे में जाकर देखा तो शव पड़ा हुआ था। घर में ही हत्या की सूचना फैलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। और भाई ने ज़ैदपुर पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी थी।मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन मृतक के नाक व कान से खून बह रहा था। और गर्दन में भी चोट के निशान पाए गए हैं। परिजनों के साथ ज्यादातर ग्रामीणों का कहना है कि किसान की हत्या प्रेम प्रसंग में कराई गई है। रात्रि में कुछ लोगों ने शराब घर में पीने की बात पत्नी भी बता रही है।

Advertisements

ज़ैदपुर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोजा की दलित बस्ती में शनिवार की रात में जगन्नाथ 35 वर्ष पुत्र छोटेलाल की घर के कमरे में दर्दनाक हत्या कर दी गई। भोर में जब मृतक के बच्चे उठकर अपनी मम्मी से कहने लगे कि पापा नही हैं। तो कमरे में जाकर देखा जहां पर जगन्नाथ मृत पड़े हुए थे। पड़ोस में रह रहे भाई सत्यनाम सुनकर पहुँचे तो ज़ैदपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरी घटना की छानबीन शुरू करदी है। लेकिन इस हत्या के पीछे आशनाई का मामला ग्रामीण और परिजन के साथ बच्चे भी बता रहे हैं।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया की जगन्नाथ की हत्या घर के अंदर की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। परिजनों ने एक लोगों पर आरोप भी लगाया है।

Advertisements

Comments are closed.