The news is by your side.

किशोरी की मौत प्रकरण में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

-ब्लाइंड मर्डर मानकर चल रही इनायत नगर पुलिस, एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मातहतों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी के ग्राम रेवना पूरे विद्या पाण्डेय स्थित अपने घर में अकेले मौजूद किशोरी का शव पाए जाने के मामले में इनायत नगर पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की गहन छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisements

उधर घटना के बाद मौके पर मिले परिस्थित जन्य साक्ष्य किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास में सफल न होने के बाद हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया जाना ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है।बता दें कि रेवना पूरे विद्या पाण्डेय निवासी राम जियावन की 16 वर्षीय पुत्री पिंकी यादव बीते शुक्रवार को अपने घर में अकेली थी।

शाम करीब 4ः30 बजे किशोरी का शव उसके घर में ही संदिग्ध अवस्था में पाए जाने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। किशोरी के गले में दुपट्टा कसकर बंधा हुआ था और गले में कटे व चोट के निशान थे। इसके अलावा किशोरी के नीचे के कपड़े खुले हुए थे। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने इनायत नगर पुलिस को दी थी। जानकारी पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर, एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर एवं प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह सहित चौकी प्रभारी हैरिंग्टनगंज रजनीश पांडे भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने घटनास्थल का गहन निरीक्षण कर मातहतों को प्रकरण में आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे। किशोरी की मौत प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक इनायत नगर ने किशोरी के पिता राम जियावन यादव की तहरीर पर धारा 302 आईपीसी के तहत अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल किशोरी की मौत के रहस्य का पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उठ सकेगा।

Advertisements

Comments are closed.