The news is by your side.

मिल्कीपुर विधायक और तहसीलदार की गाडियां टकराई

-पूर्व मंत्री व विधायक अवधेश प्रसाद,तहसीलदार समेत कई अन्य दुर्घटना में बाल-बाल बचे

अयोध्या। थाना पूराकलंदर क्षेत्र अंतर्गत रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रानी बाजार के निकट ओवरब्रिज पर मिल्कीपुर विधायक व पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद तथा तहसीलदार मिल्कीपुर की गाड़ियां आमने-सामने से टकरा गईं। भीषण रूप से हुई इस दुर्घटना में दोनों गाड़ियों पर सवार सभी लोग बाल बाल बच गए।

Advertisements

मिल्कीपुर विधायक प्रतिनिधि अमित प्रसाद ने बताया कि मिल्कीपुर विधायक अवधेश प्रसाद अयोध्या से अपने विधानसभा क्षेत्र में एक शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधने जा रहे थे तभी हाईवे रानी बाजार ओवरब्रिज पर विपरीत दिशा से मिल्कीपुर तहसीलदार प्रदीप कुमार की गाड़ी ने विधायक की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दिया।दुर्घटना में विधायक अवधेश प्रसाद के साथ-साथ तहसीलदार मिल्कीपुर प्रदीप कुमार,नायब तहसीलदार श्वेताभ सिंह व आनंद प्रकाश राय बाल-बाल बच गए।

घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री के सैकड़ो समर्थक घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए।मौके पर पहुंची थाना पूराकलंदर की पुलिस ने दुर्घटना में दोनों पक्षों में से किसी के घायल न होने से राहत की सांस लिया और सड़क पर लगे जाम को खुलवाते हुए आवागमन को बहाल कराया।दुर्घटना के बाद मिल्कीपुर विधायक व पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए दूसरी गाड़ी से रवाना हो गए।

Advertisements
इसे भी पढ़े  प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद पहले राम जन्मोत्सव में दिखा भक्तों का उत्साह

Comments are closed.