The news is by your side.

नगर निगम के व्यापारियों ने भाजपा प्रत्याशी महंत गिरीश पति त्रिपाठी का किया स्वागत

-तकपुरा में शिक्षकों, चिकित्सकों व छात्रों द्वारा स्वागत समारोह का हुआ आयोजन

अयोध्या। व्यापार अधिकार मंच के संयोजक सुशील जायसवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में व्यापारियों ने भाजपा प्रत्याशी महंत गिरीश पति त्रिपाठी का स्वागत किया। तकपुरा दर्शननगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जिसका नेतृत्व विभिन्न शिक्षक संस्थानों के प्रबन्धक डा सर्वेश कुमार वर्मा के नेतृत्व 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया। इसके साथ में दर्जन भर स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी का स्वागत हुआ।

Advertisements

स्वागत समारोह के कार्यक्रमों के दौरान उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने हजारों करोड़ की योजनाओं की श्रंखलाएं अयोध्या को प्रदान की है। परन्तु इस विकास में धार्मिक व आध्यात्मिकता का भी समावेश हो। सम्पूर्ण विश्व के लिए शोध का विषय अयोध्या की संस्कृति से श्रद्धालु व पयर्टक परिचित हो तथा यहां से आदर्श व मर्यादा की शिक्षा ग्रहण करके वह वापस जाय यह हमारी प्राथमिकताओं में होगा। डबल इंजन की सरकार अयोध्या का विकास कर रही है। परन्तु इस विकास को सम्बल प्रदान करने के लिए त्रिपल इंजन की सरकार की आवश्यकता है।

जिसके लिए नगर निगम तथा सभी पार्षदां की ऐतिहासिक विजय होना आवश्यक है। व्यापारी नेता सुशील जायसवाल ने व्यापारियों की समस्याएं गिनाते हुए कहा कि हमारी बुनियादी जरुरतों के लिए नगर निगम का महापौर हमारें बीच का होना चाहिए। जो हमारी अपेक्षाओं को सरकार तक पहुंचाकर उसे पूरा करने का सामर्थ्य रखता है। वर्तमान में व्यापारियों की समस्याओं से भी प्रत्याशी को अवगत कराया गया है। भाजपा नेता सुप्रीत कपूर ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की वजह से आम जनता में उत्साह का माहौल है। इस अवसर पर भाजपा मीडिया प्रभारी दिवाकर सिंह, सुनील तिवारी शास्त्री, बब्लू मिश्रा, रीना द्विवेदी जानकी महल के पुजारी पंकज मिश्रा व व्यापारियों में कमल कौशल, अंजनी वर्मा, नितिन गुप्ता, नीरज जायसवाल, रत्नाकर मिश्रा, शैलेन्द्र सोनी, प्रवीण रस्तोगी, मोहित सिंह बाबी, राजेश गौड़, राजेश माखेजा, विकास जायसवाल, आकाश जायसवाल, संदीप गुप्ता, दयाल दास, रजत चौधरी, अंकित चौरसिया, विजय प्रकाश वर्मा प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े  निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में 201 मरीजों का हुआ मोतियाबिन्द आपरेशन

तकपुरा में स्वागत के दौरान विभिन्न शिक्षण संस्थानों के प्रबन्धक डा सर्वेश कुमार वर्मा ने कहा कि रामनगरी अयोध्या आने पर श्रद्धालुओं के भीतर स्वतः आध्यात्मिक उर्जा का संचार हो जाता है। यहां पयर्टन के विकास हेतु अयोध्या स्थित आध्यात्मिक उर्जा के केन्द्रों का विकास व उनके बारें में वैश्विक स्तर पर लोगो को जानकारी होना चाहिए। जिसके लिए भाजपा ने इस बार महापौर प्रत्याशी के रुप में महंत गिरीश पति त्रिपाठी का चयन किया है। इस चुनाव में भाजपा बड़ी विजय की ओर अग्रसर है। इस अवसर पर डा शशांक वर्मा, कृष्ण मोहन सिंह, सूर्यभान वर्मा, प्रेम मोहन सिंह, संदीप वर्मा, बृजेश वर्मा, रवि वर्मा, संजय वर्मा, मनोज वर्मा, डा आरडी वर्मा, फूलचंद वर्मा, सत्यजीत वर्मा, शैलेन्द्र, ओम प्रकाश, प्रमोद, तुलाराम वर्मा, जितेन्द्र वर्मा, राजकमल, दीपक वर्मा, कुलदीप वर्मा प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

भाजपा महापौर प्रत्याशी महंत गिरीश पति त्रिपाठी की पत्नी लक्ष्मी त्रिपाठी के नेतृत्व में वृहद स्तर पर जनसम्पर्क अभियान की शुरुवात मऊशिवाला के पास स्थित मिश्रियाना से हुई। लक्ष्मी त्रिपाठी ने यहां महिलाओं से मुलाकात की तथा संगोष्ठी में ग्रामीणों को सम्बोधित भी किया। इसके साथ में केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

Advertisements

Comments are closed.