The news is by your side.

मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश उपाध्यक्ष बने मोहम्मद सोहेल का हुआ स्वागत

अयोध्या। मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए मोहम्मद सोहेल का आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया के आने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है। पार्टी कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा से युवाओं को आगे बढ़ाने का कार्य किया है और अपनी इसी नीति के चलते पार्टी ने कई बार प्रदेश में सरकार बनाई है ।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में युवाओं के सहयोग से एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार प्रदेश में बनेगी और उत्तर प्रदेश एक बार फिर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के नेतृत्व में उत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व अयोध्या प्रभारी मनोज जायसवाल ने कहा कि युवाओं के दमखम पर ही किसी भी पार्टी को शिखर पर पहुंचाया जा सकता है, समाजवादी पार्टी तो एक ऐसी पार्टी है जिसका सुप्रीमो ही खुद अभी एक युवा राजनेता है ।उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश की जनता इस बार समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है यदि सब कुछ ठीक रहा तो प्रदेश में अगली सरकार समाजवादी पार्टी की बनना तय है ।इस मौके पर समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष श्यामकृष्ण श्रीवास्तव ने मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए मोहम्मद सोहेल को बधाई देते हुए कहा कि उनके इस पद पर विराजमान होने से युवाओं की पार्टी की नीतियों व रीतियों के प्रति रुचि और बढ़ेगी ।

इसे भी पढ़े  भाकपा ही गरीबों, वंचितों व शोषितों की असली हितैषी : सूर्यकांत पांडेय

कार्यक्रम का संचालन कर रहे पार्टी के महानगर महासचिव हामिद जाफर मीसम ने भी इस मौके पर मोहम्मद सोहेल को बधाई दी। मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए मोहम्मद सोहेल ने इस मौके पर कहा कि पार्टी ने उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी है उसका वे पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे और समाजवादी पार्टी को एक बार फिर बुलंदियों पर पहुंचाने में अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे ।पार्टी के जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज स्वागत समारोह में बड़ी तादाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद सोहेल का जोरदार स्वागत किया। युवाओं में इस कदर उत्साह था जिसे देखकर लग रहा था कि आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का परचम पांचों विधानसभाओं पर लहराएगा ।इस मौके पर मुख्य रुप से महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव महासचिव हामिद जाफर मीसम प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ज़ाकिर हुसैन पाशा,भदरसा चेयरमैन मो राशिद,महिला महानगर अध्यक्ष सरोज यादव,महासचिव अपर्णा जयसवाल प्रवीण सिंह,निशात अख्तर, निशा खान,सविता मल्होत्रा,पार्षद हाजी असद,श्रीचंद यादव,मो हलीम पप्पू, अमृत राजपाल, महानगर प्रवक्ता राकेश यादव हसन इक़बाल,असलम पठान,सुल्तान अशरफ, विद्याभूषन पासी,दान बहादुर सिंह,बब्बन प्रधान,इमरान खान,पार्षद नौशाद राईन,फ़रीद क़ुरैशी, इरशाद इदरीसी, जगत नारायण यादव,आदि मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.