The news is by your side.

लापता शिक्षक का नहर में मिला शव, मिल्कीपुर के शिक्षकों में गुस्सा

-घटना के पर्दाफाश के लिए 2 दिन का पुलिस को दिया समय

मिल्कीपुर। कम्पोजिट विद्यालय कुचेरा बाजार शिक्षा क्षेत्र मिल्कीपुर के शिक्षक पवन कुमार मौर्य का शव पूरा कलंदर थाना क्षेत्र स्थित कुतुबपुर माइनर के पास नहर से बरामद हुआ है। शिक्षक की हत्या की जानकारी होने के बाद उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ मिल्कीपुर के शिक्षकों में रोष व्याप्त हो गया।

Advertisements

पवन मौर्य मंगलवार को विद्यालय से वैक्सीन लगवाने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मसौधा के लिए निकले थे। लापता हो जाने के बाद उनके साथ किसी भी अनहोनी की आशंका व्यक्त की गई थी। परिवार के लोग खोजबीन में जुट गए थे। बुधवार को उनकी बाइक कैंट थाना क्षेत्र स्थित अहिरन पुरवा के पास नहर के किनारे लावारिस हालत में मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लापता शिक्षक की तलाश तेज कर दी। उधर लापता शिक्षक का शव नहर से बरामद होने के बाद शिक्षकों में गहरा आक्रोश व्याप्त हो गया है।

ब्लॉक इकाई अध्यक्ष मुकेश प्रताप सिंह ने शिक्षक के साथ हुई हैवानियत भरी घटना की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन अभी शिक्षक की हत्या का खुलासा नहीं कर सकी है।उन्होंने बताया कि यदि आगामी रविवार तक पुलिस शिक्षक की हत्या की घटना का पर्दाफाश नहीं कर देती तो मिल्कीपुर के शिक्षक सोमवार को विवश होकर धरना प्रदर्शन करेंगे। शिक्षक नेता ने पुलिस प्रशासन को आगाह करते हुए कहा कि यदि घटना का पर्दाफाश नहीं हो जाता तो शिक्षकों के आंदोलन की सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

Advertisements

Comments are closed.