The news is by your side.

महापौर को झारखंडी वार्ड में मिली खामियां ही खामियां

-टूटी नाली, सड़क पर पसरा गन्दा पानी औऱ सड़क किनारे कूड़ा

 

अयोध्या। नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय इन दिनों नगरनिगम क्षेत्र के वार्डों का हालात देखने निकल रहे हैं। जहां हर ओर टूटी नाली, सड़क पर कूड़ा व गंदगी ही मिल रही है। सोमवार को महापौर उपाध्याय निगम क्षेत्र के झारखंडी वार्ड पंहुंचे। वार्ड के समस्त मोहल्ले व गलियों का निरीक्षण किया। निरीक्षण मे टूटी हुई नाली बनवाने के आदेश दिए।

Advertisements

वहीं पर स्थित एक सुलभ शौचालय में जिसमें कुछ खामियां थीं उन्हें दूर करने तथा रोड किनारे पड़े हुए कचरे को हटाने के तत्काल आदेश दिए। नाले की बेहतर तरीके से साफ सफाई करने के कर्मचारियों को निर्देश दिए। झारखंडी वार्ड में सफाई व्यवस्था उचित न मिलने पर सफाई कर्मियों पर नाराजगी जताते हुए बेहतर साफ सफाई करने की हिदायत दी।

उपाध्याय ने कहा कि स्वच्छता के कामों में किसी भी प्रकार की ढिलाई पर कठोर प्रशासनिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। केयर सिंह यादव डेरी वाले की गली में रोड पर अतिक्रमण देख तत्काल चालान काटने के आदेश दिए। इस अभियान में पार्षद बृजेंद्र बहादुर सिंह व नामित पार्षद रीना द्विवेदी के अलावा अपर नगर आयुक्त सच्चिदानंद सिंह, हरिश्चंद्र सिंह, एमएन झा तथा निर्माण और जलकल के अधिकारी भी मौजूद थे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ध्यान व योग है हैप्पी हार्मोन का संयोग : डॉ. आलोक मनदर्शन

Comments are closed.