in ,

मैक्स हॉस्पिटल ने अयोध्या में विशेष ओपीडी सेवाओं का किया शुभारंभ

-नेफ्रोलॉजी, ब्रेस्ट सर्जरी व मेडिकल ऑन्कोलॉजी जैसी विशेषज्ञता के डॉक्टर देवा हॉस्पिटल देंगे अपनी सेवाएं

अयोध्या। मैक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल लखनऊ ने गुरूवार को शहर के देवा हॉस्पिटल के सहयोग से नेफ्रोलॉजी, ब्रेस्ट सर्जरी और मेडिकल ऑन्कोलॉजी विशेषज्ञताओं के लिए अपनी विशेष मल्टी-स्पेशियलिटी ओपीडी सेवाओं के शुभारंभ की घोषणा की।

कृष्णा पैलेस में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान नेफ्रोलॉजिस्ट और रीनल ट्रांसप्लांट फिजीशियन डॉ. वेंकटेश थम्मीशेट्टी, स्तन कैंसर और हार्मोन डॉ. फराह अरशद,ओपीडी सेवाओं व कीमोथेरेपी डॉ. मोहम्मद सुहेल ने जानकारी दी।उन्होंने कहा,हॉस्पिटल ने रोगियों की सुविधा के लिए यह ओपीडी सर्विस लॉन्च की है। मैक्स हॉस्पिटल की यह पहल रोगियों को अब दूसरे शहर या राज्य की यात्रा किए बिना आसानी से और बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा की सुविधा उपलब्ध कराएगी।

यह पहल अयोध्या और आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार लाने के लिए शुरू की गई है। इसका मकसद इन लोगों को बेहतरीन इलाज मुहैया कराना है, जिसमें जल्दी बीमारी का पता लगाना, बेहतरीन इलाज के विकल्प और मरीजों की पूरी देखभाल शामिल है। यह सेवाएं हर महीने के कुछ खास दिनों में उपलब्ध होंगी। इन खास दिनों पर नेफ्रोलॉजी, ब्रेस्ट सर्जरी और मेडिकल ऑन्कोलॉजी जैसी विशेषज्ञता के डॉक्टर उपलब्ध होंगे।

फिजीशियन डॉ. वेंकटेश थम्मीशेट्टी हर महीने के दूसरे शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक परामर्श के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ब्रेस्ट और एंडोक्राइन सर्जरी विशेषज्ञ डॉ. फराह अरशद और मेडिकल ऑन्कोलॉजी तथा हेमेटो-ऑन्कोलॉजी विशेषज्ञ डॉ. मोहम्मद सुहेल हर महीने के तीसरे गुरुवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे।

इसे भी पढ़े  ट्रस्ट रामलला के नित्य दर्शन के लिए अयोध्या वासियों को देगा अनुमति पत्र

What do you think?

Written by Next Khabar Team

विश्व योग दिवस की पूर्व संध्या पर हुई जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता

सुकन्या समृद्धि से निर्वहन करें समाजिक दायित्व :एच.के. यादव