The news is by your side.

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

-फांसी के फंदे से लटका मिला शव

मिल्कीपुर। कुमारगंज थाना अंतर्गत पुलिस चौकी देवगांव पालपुर (तुरश्मपुर) गांव निवासिनी निर्मला पत्नी मान सिहं (25) घर के अंदर लगी कड़ी में साड़ी के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली ।घटना की जानकारी सुबह मृतका की नंद सीमा को हुई जब वह सुबह सो कर उठी तो देखा कि उसकी भाभी निर्मला साड़ी के सहारे फांसी लगा ली है। सीमा रोते बिलखते अपने दूसरे घर पहुंच कर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन किसी तरीके से साड़ी के फंदे से मृतका को नीचे उतार कर घटना की जानकारी ग्राम प्रधान को दी।

Advertisements

ग्राम प्रधान की सूचना पर क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर राजेश कुमार श्रीवास्तव थानाध्यक्ष कुमारगंज संतोष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी मृतका के परिजनों वा मृतका के मायके के सदस्यों से लेते हुए शव का पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही ग्रामीणों व परिवार के अन्य सदस्यों का कहना है कि मृतका का भाई भी आज दो-तीन दिन से अपनी बहन के साथ ही रह रहा था। सोमवार को मृतका निर्मला व उसकी छोटी बेटी तथा भाई व पति एवं नंद घर में भोजन करने के बाद घर में ही सो रही थी। घटना कैसे हुई कब हुई इसकी जानकारी फिलहाल किसी को अभी तक नहीं हो पाई है।

परिजन के अन्य सदस्य अपने दूसरे घर में सोने का दावा भी कर रहे हैं। मृतका के पति मान सिंह का कहना है कि रात लगभग 1ः00 बजे अपने साले के साथ दूसरे घर में सोने चला गया था। फिलहाल घटना कैसे हुई इसकी कोई जानकारी मुझको नहीं है। थानाध्यक्ष कुमारगंज संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सत्यता का पता चल सकेगा।

Advertisements

Comments are closed.