The news is by your side.

ब्राह्मण सम्मेलन में जुटी भीड़ से गदगद दिखे लोनिवि मंत्री जितिन प्रसाद

-जिप संदस्य अंकित पाण्डेय ने लोक निर्माण मंत्री का किया स्वागत

अयोध्या। भरतकुंड मे आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन में जुटी भीड़ व स्वागत समारोह से लोक निर्माण मंत्री गदगद दिखे।बुधवार को रामनगरी आए सूबे के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद भरतकुंड राम जानकी मंदिर पर आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन में सम्मिलित हुए। सम्मेलन की जिम्मेदारी समाजसेवी राजन पांडेय के सुपुत्र जिला पंचायत सदस्य अंकित पांडे को दी गई थी। अंकित पांडे ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य सिक्कू तिवारी के साथ लोक निर्माण मंत्री का स्वागत किया लोक निर्माण मंत्री स्वागत से काफी खुश दिखे और उन्होंने अंकित पांडेय की पीठ थपथपाते हुए समाजसेवा के क्षेत्र में हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

Advertisements

वहां उपस्थित ब्राह्मण समाज के सैकड़ों लोगों से जितिन प्रसाद ने स्वयं वार्ता करते हुए उनकी समस्याओं को सुनकर तथा उसके निवारण के लिए अधिकारियों को त्वरित आदेश दिया। समाजसेवी राजन पांडेय द्वारा वहां आए हजारों लोगों के लिए जलपान की बेहतरीन व्यवस्था की गई थी जिसमे सम्मिलित होकर जितिन प्रसाद ने सभी लोगों के साथ बैठकर खिचड़ी भोज का लुफ्त उठाया तथा पुनः आने का वादा भी किया लोक निर्माण मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा की भाजपा के प्रमुख सूची में अयोध्या का नाम है इसलिए अयोध्या का विकास बहुत तेजी से किया जा रहा है।

जितिन प्रसाद जी ने वहा उपस्थित सभी लोगो से एकजुट रहते हुए एक दूसरे के दुख सुख मे शामिल होने की भी अपील की। ब्राह्मण चेतना परिषद के राष्ट्रीय महासचिव अशोक पांडे एवं प्रदेश अध्यक्ष विश्वजीत अवस्थी के कुशल नेतृत्व में कार्यक्रम का सफल आयोजन सम्पन्न हुआ।

इसे भी पढ़े  शिकारियों के डर से गायब हुए समदा में तैनात गार्ड

 

Advertisements

Comments are closed.