The news is by your side.

लाकडाउन में भी निर्भीक होकर आयुक्त आवास के सामने चल रही दुकानें

अयोध्या। पुलिस प्रशासन का संरक्षण है इस लिए लाकडाउन में भी कोई मेंरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है उक्त बातें आयुक्त आवास के सामने सड़क पर कूलर की दुकान लगाये विनोद कुमार ने कही। उसे कई बार सिविल लाइन की पुलिस हटाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुई जब मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आये थे उस समय तो दुकान छोड़कर कहीं छिप गया था। जाने के बाद पुनः उसी स्थान पर लगा दिया यही नहीं वह अपने साथ कई दुकानदारों को और बुलाकर आयुक्त आवास के दीवाल के पास लगवा दिया है।

Advertisements

कहता है कि किसी की हैसियत नहीं कि हमें हटवा दे। कोरोना काल में यहां बगैर कोरोना जांच कराये अनुमति के बिना पूरे परिवार के साथ पिछले दो माह से कई लोग प्रवास कर रहे है। प्रवर्तन दल नगरनिगम व सिविल लाइन पुलिस इन्हे हटाने में अपने को अक्षम पा रही है ।

इस प्रकार लाक डाउन कोई मतलब नहीं रह गया अब तो 24 मई तक लाकडाउन बढ़ गया। ये लोग पुलिस प्रशासन को बदनाम करने का काम कर रहे है ,जबकि एसे लोगों के लिए शहर के बाहर जहां पर बस्ती नहीं है वहा पर दुकानें लगाने का स्थान तय किया था ,सारे पटरी दुकानदार नियम का पालन कर रहे है केवल आवश्यक वस्तुओ में जनरल स्टोर व सब्जी की दुकानों को जिनको प्रशासन ने छूट दे रखी है वही दुकाने लग रही है वह भी निर्धारित समय के लिए।

Advertisements
इसे भी पढ़े  देश की तरक्की के लिए महिलाओं का हुनरमंद होना आवश्यक : डॉ. बबिता वर्मा

Comments are closed.