The news is by your side.

घर का ताला तोड़कर चोरी करने वाले अन्तर्राज्जीय दो चोर गिरफ्तार

सोहावल। पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या द्वारा सक्रिय अपराधियों के विरूद्ध चलाये गए अभियान के अन्तर्गत प्रभारी निरीक्षक थाना रौनाही जनपद अयोध्या के कुशल नेतृत्व में सत्ती चौरा चौकी प्रभारी उनि रवीश कुमार यादव ,अमितकुमार प्रियेश तिवारी, अश्वनी मिश्रा का. जय कुमार के साथ क्षेत्र गस्त पर थे तभी घरों से हो रही चोरी के सम्बन्ध में मैनुअल रूप से मिली सूचना के आधार पर कांटा चौराहा से दो अन्तर्राज्जीय चोरो को गिरफ्तार किया।

Advertisements

कड़ाई से पूछताछ में एक ने अपना नाम विकास पटवा पुत्र रमेश पटवा निवासी 301 गुरूकृपा अपार्टमेंट द्वितीय सेठियानगर कैलाश रोड पारडीह सांडपुर थाना वलसाड जिला वलसाड गुजरात तो दूसरे ने सत्येन्द्र सिंह पुत्र राजेश सिंह निवासी आदर्श चौराहा मल्लाह टोली वार्ड नं0 2 रूद्रपुर थाना रूद्रपुर जिला देवरिया बताया। पूछताछ में अभियुक्त गण द्वारा बताया गया कि हम लोग द्वारा बन्द घरो की पहले रेकी की जाती है स पता किया जाता है कि किन किन घरो के परिजन शादी विवाह आदि समारोह में गये हुये है स उस घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है।

इसी क्रम में अभियुक्त गण के पास से बरामद जेवरात व नगदी के बारे में पूछा गया तो अभियुक्त गण द्वारा बताया गया कि निम्न माल 28 फरवरी .2023 को ग्राम असोगीपुर में घर का ताला तोड़कर किये गये चोरी का है। अभियुक्तों के पास से एक मंगलसूत्र लाकेट लगी हुई तीन जोड़ी पायल एक कान की झुमकी तथा 2350 रू0 नगद बरामद किया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर रौनाही थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मु0 अ0 सं0 114/23 धारा 380/457/411 आई पी सी थाना रौनाही में दर्ज मुकदमा में अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है स इनके ऊपर अन्य थानों में भी आपराधिक मुकदमा दर्ज है स आवश्यक कानूनी प्रक्रिया पूरी कर जेल भेजा जा रहा है।

Advertisements

Comments are closed.