The news is by your side.

हीट स्ट्रोक का कहर, आगरा निवासी दो मजदूरों समेत चार की मौत

अयोध्या। हीट स्ट्रोक के कहर से बुधवार को आगरा निवासी दो मजदूरों समेत चार की मौत हुई है। जिला अस्पताल प्रशासन के मेमो पर नगर कोतवाली पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कही है।

Advertisements

अमानीगंज स्थित जलकल के सामने अलग-अलग गली और रामपथ स्थित कांप्लेक्स के निकट बुधवार को दूसरी पहर लगभग तीन बजे दो लोग जमीन पर पड़े मिले। नजदीक ही देशी शराब का ठेका होने के चलते लोगों ने सोचा कि दोनों शराब के नशे में पड़े होंगें। इन दोनों की तलाश करते हुए आगरा निवासी मनोज भदौरिया शाम लगभग साढ़े पांच बजे मौके पर पहुँचे तो दोनों के मृत होने की जानकारी मिली। इनमें से एक की पहचान विकास यादव (32) पुत्र वीरेश्वर निवासी चित्रहार थाना चित्रहार जिला आगरा और आनंद भदौरिया (34) पुत्र शिवकुमार निवासी पई थाना चित्रहार जिला आगरा के रूप में हुई है। मृतक आनंद, मनोज का भतीजा है और यह सभी अयोध्या कोतवाली के नयाघाट क्षेत्र में मजदूरी करते थे।

मामले की जानकारी पर कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। वहीं नगर कोतवाली के सिविल लाइन चौकी के चीता सिपाही ने शाम 5.40 बजे एक अज्ञात युवक को जिला अस्पताल पहुँचाया ,जिसे परीक्षण के बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वह बड़ा डाकखाना मोड़ के पास नाले में गिरा मिला था और शराब का सेवन किए हुए था। अस्पताल पहुंची उसकी पत्नी अयोध्या कोतवाली के राम की पैड़ी निवासी सोनी में मृतक की शिनाख्त अपने पति विक्रम श्रीवास्तव (40) पुत्र मंगला प्रसाद के रूप में की है।

इसे भी पढ़े  ऑर्थो केयर क्लीनिक का हुआ शुभारंभ

उधर आरक्षी रवि गुप्ता की ओर से रात 8. 40 बजे सोमई लाल (45) पुत्र दशरथ निवासी लोहनिया बलनपुर थाना बसंतपुर जिला श्रावस्ती को जिला अस्पताल पहुँचाया गया,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है।

 

Advertisements

Comments are closed.