The news is by your side.

हरिकृष्ण श्रीवास्तव अध्यक्ष, राम विलास यादव सचिव व मुकेश चन्द्र मिश्र कोषाध्यक्ष निर्वाचित

-यूपी एजूकेशनल मिनिस्ट्रियल आफिसर्स एशोसिएशन का हुआ अधिवेशन

अयोध्या। यूपी एजूकेशनल मिनिस्ट्रियल आफिसर्स एशोसिएशन अयोध्या मण्डल का दो वर्षीय अधिवेशन सहायक शिक्षा निदेशक बेसिक अयोध्या मण्डल के सभागार में आयोजित हुआ। अधिवेशन का शुभारंभ संयुक्त शिक्षा निदेशक मनोद कुमार द्विवेदी के द्वारा किया गया।

Advertisements

इस अधिवेशन में चुनाव अधिकारी के रुप में सूर्यभान सिंह पूर्व ज्येष्ठ लेखा परीक्षक, मण्डलीय पर्यवेक्षक के रुप में सालिकराम, पूर्व प्रधान सहायक एवं प्रान्तीय पर्यवेक्षक के रुप में आलोक कुमार दूबे द्वारा निष्पक्ष एवं शांति पूर्वक चुनाव सम्पन्न कराया गया।जिसमें मण्डलीय अध्यक्ष हरिकृष्ण श्रीवास्तव, मण्डलीय सचिव राम विलास यादव, मण्डलीय कोषाध्यक्ष मुकेश चन्द्र मिश्र रुप में निर्वाचित किये गये।वही मंडलीय चुनाव में अयोध्या, फैजाबाद अंबेडकरनगर, अमेठी, सुल्तानपुर,बाराबंकी कर्मचारियों ने भाग लिया। मंडलीय चुनाव में जीते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष सचिव औऱ कोषाध्यक्ष ने प्राथमिकता बताते हुए कहा कि कर्मचारियों का हित सुनिश्चित किया जाए।

शासन स्तर पर हमारी जो लंबित मांगे हैं उनको भी पूरा करने का काम किया जाएगा।वही कहां कि कर्मचारियों के संबंध में एक बैठक जल्द ही बुलाई जाएगी।बैठक में अगर कर्मचारियों की किसी भी प्रकार की कोई समस्या आती है तो उसका निस्तारण करने का कार्य किया जाएगा।

Advertisements
इसे भी पढ़े  डिजिटल भुगतान में भारत अग्रणी देशों में प्रथम : विनीत कुमार

Comments are closed.