The news is by your side.

कामाख्या धाम परिसर में अतिथि गृह का हुआ लोकार्पण

-भाजपा विधायक रामचंद्र यादव ने किया लोकार्पण

रूदौली। सिद्धपीठ माँ कामाख्या धाम पर नवनिर्मित मंदिर परिसर में 130.83 लाख से बनकर तैयार भव्य अतिथि गृह का हुआ लोकार्पण। अतिथिगृह का विधि विधान से विद्वान पंडितों ने मंत्रोच्चारण के बाद सार्वजनिक उपक्रम एवं निगम संयुक्त समिति विधानसभा उ.प्र.के सभापति व रूदौली विधायक रामचंद्र यादव ने लोकार्पण किया।

Advertisements

विधायक रामचंद्र यादव ने उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा की यह अतिथिगृह सिद्धपीठ माँ कामाख्या धाम के नाम से जाना जायेगा। यही नही यह अतिथि गृह मंदिर परिसर सुनबा ग्रामसभा में बनाया गया है।जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी की दूर अयोध्या सुल्तानपुर अमेठी बार्डर पर इस अतिथिगृह बन जाने से अब अतिथियों को विश्राम करने में समस्या नही होगी। और इस अतिथि गृह पर दूर से पधारे अतिथियो को प्रेम भाव से माता जी का दर्शन का करने का सौभाग्य मिलेगा।

साथ ही मंदिर से जुड़ी सभी सड़को के चौड़ीकरण होने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के प्रति धन्यवाद व आभार प्रकट किया। विधायक श्री यादव ने क्षेत्रीय लोगो की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण हेतु अधिकारियों को निर्देशित भी किया।इस मौके पर भाजपा नेता निर्मल शर्मा,शीतला प्रसाद शुक्ल,लोक निर्माण विभाग से सहायक अभियंता ए के तिवारी,अवर अभियंता,घनश्याम यादव,अनूप कुमार,मिथलेश कुमार,दीपक,प्रधान प्रतिनिधि भल्लू सोनकर,पंकज यादव,ललित विश्वकर्मा, त्रिभुवन यादव,राम बहादुर यादव, मयंक पाठक,रामकुमार पांडेय,माता बदल पांडेय,सुग्रीव दास महराज, जगप्रसाद रावत अश्वनी यादव, विपिन यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने भरतकुंड व भरत गुफा का किया निरीक्षण

Comments are closed.