The news is by your side.

जेनेवा क्राप साइंसेज कम्पनी ने किया कैम्पस सेलेक्शन

नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के 45 विद्यार्थियों का हुआ चयन

कुमारगंज। नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या कुलपति प्रो जे एस संधू के मार्गदर्शन तथा विश्वविद्यालय की प्लेसमेंट सेल को सक्रिय करने के लिए किए गए प्रयासों का प्रतिफल विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को आखिर मिलना शुरू हो गया है। इस क्रम में जेनेवा क्राप साइंसेज कम्पनी ने कैम्पस सेलेक्शन के जरिये विश्वविद्यालय के 45 विद्यार्थियों का चयन कर लिया है।
इस अवसर पर कुल 93 विद्यार्थियों ने कम्पनी के इंटरव्यू में भाग लिया था। विश्वविद्यालय प्लेसमेंट सेल के उपनिदेशक प्रो डी नियोगी ने बताया कि इस प्रक्रिया के पूर्ण होने के बाद तथा कुलपति प्रो संधू द्वारा विद्यार्थियों से अपनी योजनाओं पर चर्चा के बाद से विद्यार्थियों में खास उत्साह है। कुलपति प्रो संधू ने कैम्पस सेलेक्शन प्रक्रिया के दौरान उपस्थित छात्र छात्राओं को आश्वस्त किया कि आने वाले दिनों में परिसर में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय व्यापारिक कम्पनियां व संस्थाएं हमारे बच्चों के चयन के लिए आमंत्रित की जाएंगी।
इस दौरान कृषि अधिष्ठाता प्रो पी के सिंह, अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो डी के द्विवेदी समेत विद्यार्थी उपस्थित रहे। प्लेसमेंट सेल में कुलपति प्रो संधू के उपस्थित रहने के दौरान कार्यक्रम का संचालन डॉ जसवंत सिंह ने किया। कुलपति का सेल में स्वागत उप निदेशक प्रो डी नियोगी ने पुष्पगुच्छ प्रदान कर किया।

Advertisements
Advertisements
इसे भी पढ़े  कुमारगंज के अली हॉस्पिटल को प्रशासन ने किया सील

Comments are closed.