The news is by your side.

अग्नि पीड़ितों को पहले पहुंचाई सहायता, फिर किया नामांकन

-समाजसेवी राजन पाण्डेय के पुत्र अंकित पाण्डेय ने मिल्कीपुर चतुर्थ से किया नामांकन

अयोध्या। समाजसेवी राजन पाण्डेय के पुत्र अंकित पाण्डेय ने समाजसेवा को पहली प्रामिकता देते हुए पहले अग्नि पीड़ित परिवारों को सहायता पहुंचाई उसके बाद एक गाड़ी से जाकर मिल्कीपुर चतुर्थ से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन किया।

Advertisements

समाजसेवी राजन पाण्डेय ने बताया कि बेटे अंकित पांडे को जिला पंचायत मिल्कीपुर चतुर्थ से नामांकन करने जाना था लेकिन मुझे जानकारी हुई कि बरगदही में लगी आग से 9 दलित परिवारों व भगौली के मजरा भैया राम के पुरवा में लगी आग से 15 दलित परिवारों की गृहस्थी पूरी तरीके से जलकर राख हो गई तो मैंने तुरंत बेटे अंकित पांडे से कहा कि पहले जाकर गरीबों को सहायता दो फिर जाकर के नामांकन करो बेटे ने तुरंत जाकर के सभी 24 परिवारों को दरी चद्दर और पांच-पांच सौ रूपये की त्वरित सहायता राशि उपलब्ध कराई व व पीड़ितों को भरोसा दिलाया कि मैं और मेरा परिवार आपके साथ है।

अंकित पांडे ने पीड़ित परिवारों को मदद देने के बाद जाकर के फैजाबाद कचहरी में नामांकन दाखिल किया। समाजसेवी ने बताया कि हमारे कुछ साथी मुझसे नाराज भी हो गए कि आपने हमको बताया नहीं तो उनको मैंने बताया कि केवल एक गाड़ी से जा कर के नामांकन पत्र दाखिल किया है वहां पर भीड़ करने से कोई मतलब नहीं होता है प्रशासन के लिए सर दर्द अच्छी बात नहीं है भीड़ दिखाने से उठ नहीं मिलता है वोट मिलता है काम से यदि मैंने अच्छा काम किया है तो हमारे गरीब भाई हमारे सम्मानित भाई जरूर अंकित को विजयी करेंगे।

Advertisements

Comments are closed.