The news is by your side.

सम्पूर्ण समाधान दिवस में डीएम ने सुनी फरियाद

-दिव्यांग की शिकायत पर एडीओ समाज कल्याण को लगाई फटकार

सोहावल। सोहावल तहसील में जिलाधिकारी नितीश कुमार की अध्यक्षता मे हुए सम्पूर्ण समाधान दिवस पर कुल 204 शिकायतें आयी। जिसमें दर्जन भर से ज्यादा शिकायतों की सुनवाई खुद डीएम ने किया। आरोप है कि होल का पुरवा निवासी दिव्यांग राज मोहम्मद अपनी रुकी पेंशन को लेकर शिकायत करने आया तो जानकारी मिलते ही एडीओ पंचायत समाज कल्याण शशांक सिंह ने उसे कैम्पस से ही वापस करना चाहा। भनक लगी तो भाकियू की सबिता व कांग्रेस के लाल मोहम्मद ने इसका विरोध जताते दिव्यांग को सभागार तक पहुंचाया।

Advertisements

जिलाधिकारी ने मामले से जुड़े एडीओ समाज कल्याण को कड़ी फटकार लगाई। दिव्यांग का आधार व के वायसी अपनी मौजूदगी में बनवाकर पेंशन शुरू कराने का निर्देश दिया। सोहावल संजयगंज बाजार की रोड को लेकर मनीष सिंह आदि दर्जनों की शिकायत पर पीडब्ल्यू डी और ग्रामीण अभियंत्रण सेवा के इंजीनियरों को कड़े निर्देश दिए गए कुंदुर्खा खुर्द के आदित्य सिंह ने अपने गांव में सरकारी भूमि पर अबैध कब्जे का मामला उठाया तो नलकूप विभाग को एक शिकायत पर फटकार लगी और लालजी तिवारी की शिकायत पर एनएचएआई को सोहावल अंडर पास के नीचे सड़क ठीक कराने का निर्देश मिला।

दिवस में 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कराया गया तो मौजूद लोगो में सीएमओ संजय जैन उपयुक्त श्रम जिला विकास अधिकारी उपजिला अधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव तहसीलदार हेमंत गुप्ता नायब तहसीलदार सोहावल राजस्व निरीक्षक सहित तमाम विभागों के अधिकारी शामिल रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद पहले राम जन्मोत्सव में दिखा भक्तों का उत्साह

Comments are closed.