बाढ़ प्रभावित 80 परिवारों को विधायक ने बांटी राहत सामग्री

Advertisement

रुदौली-फैजाबाद । तहसील क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गाँव कैथी मांझा के 80 परिवारों को रूदौली विधायक राम चंद्र यादव ने राहत सामग्री वितरित की।
रुदौली क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितो ने शुक्रवार को विधायक राम चंद्र यादव से गांव में प्रकाश की व्यवस्था,स्वास्थ्य व् समय से राशन न वितरित किए जाने व् कैथी मांझा के हालात को लेकर विधायक से शिकायत की थी।जिसको लेकर शुक्रवार को विधायक श्री यादव ने अब्बूपुर,मुझेहना,सल्लाहपुर,कैथी,महंगू का पूरवा का दौरा कर राहत कार्यो की हकीकत जानने के पश्चात कैथी मांझा के निवासियो से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना था।शनिवार शाम को विधायक के प्रयास से कैथी मांझा के सभी 80 परिवारों को बाढ़ राहत सामग्री का वितरण किया गया।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी टीपी वर्मा,तहसीलदार शिव प्रसाद,कोतवाल रूदौली विश्वनाथ यादव,ग्राम प्रधान राजेंद्र चैरसिया,तेज तिवारी,राजस्व निरीक्षक विश्वनाथ सिंह,फकीरे प्रसाद,राकेश मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे। विधायक राम चंद्र यादव ने बताया कि कैथी मांझा के अस्सी परिवारों को प्राथमिकता के तौर पर राहत सामग्री का वितरण कराया गया है। प्रशासन की टीम लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

इसे भी पढ़े  पूर्णकालिक सीएमएस नियुक्त हुए डा. रविंद्र कुमार श्रीवास्तव