The news is by your side.

खेत में मिला वृद्ध का शव, फॉरेंसिक टीम ने की जांच पड़ताल

-मृतक पेशे से ट्रक ड्राइवर था और ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता था


मिल्कीपुर। थाना इनायतनगर के चौकी क्षेत्र बारुन बाजार अंतर्गत खिहारन -करमडांडा गांव के बॉर्डर पर स्थिति खेत में एक वृद्ध मृत अवस्था में पाया गया। शनिवार सुबह खेतों में शौच करने पहुंचे ग्रामीणों ने जब मृतक का शव देखा तो इसकी जानकारी हुई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची बारुन पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच के लिए जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम को बुलवाया।दो घंटे बाद दिन में लगभग 10 बजे घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मृतक के आसपास की पड़ी सामग्रियों और उसके शव की बारीकी से जांच पड़ताल किया।

Advertisements

मृतक के शव के पास पाई गई वस्तुओं में सल्फास की एक फटी हुई एक पुड़िया,ब्लू लाइम देसी शराब की दो पैकेट,दो फाइबर गिलास, बीड़ी-माचिस, चप्पल, बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की जमा पर्ची तथा पर्स जिसमें 2250 रुपए,पैन कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस आदि था जिसे कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। चौकी प्रभारी उमेश कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। कहा कि मृतक राम सूरत मौर्य (65) पुत्र रमेसर ने रात में ही अपने खेत में जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है।

बताते चलें कि मृतक रामसूरत ने दो शादियां की थी उसकी दोनों बीवियों से एक-एक लड़की थी उसे कोई पुत्र नहीं था। वह खिहारन गांव में अपनी बेटी अनीता के साथ रह रहा था और दो वर्ष पहले मृतक ने अपनी सारी संपत्ति अपनी बहन मिथिलेश जो दिल्ली में रहती है उसके नाम कर दिया था। इसी के बाद से वह पारिवारिक कलह के कारण तनाव में रहता था। मृतक पेशे से ट्रक ड्राइवर था और ज्यादातर समय घर से बाहर ही रहता था। बीते 7 दिसंबर को वह गांव में दिल्ली से आया था फिर इसके बाद उसको गांव में किसी व्यक्ति ने नहीं देखा था।

Advertisements

Comments are closed.