The news is by your side.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला वृद्ध का शव

-बिरौली झाम के पूर्व कोटेदार सूर्य नारायण तिवारी के रूप में हुई पहचान

मिल्कीपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में 70 वर्षीय वृद्ध की लाश बिरौली झाम जंगल के पास मिली। मृतक की पहचान ग्राम सभा बिरौली झाम के पूर्व कोटेदार सूर्य नारायण तिवारी के रूप में हुई। मृतक की पुत्री विमला के अनुसार उनके पिता सूर्यनाराण शराब पीने के आदी थे। जो पूर्वाह्न करीब 11 बजे घर से निकले उसके बाद फिर घर वापस नहीं आए।

Advertisements

4 बजे दिन में जंगल के पास जानवर चरा रहे चरवाहों ने शव देखा तो इसकी सूचना परिजनों को देते हुए कुमारगंज पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंच कर जांच शुरू की । वहीं दूसरी ओर मृतक की पुत्री विमला ने बताया कि उसके पिता सूर्यनारायण ने तिंदौली ग्राम सभा के पूरे पासिंन गांव में 20 हजार रुपये किसी को दिया था। जिसे बार-बार उसके घर पैसा मांगने जा रहे थे। मृतक के शरीर के हांथ पैर व सिर में गंभीर चोटें थी । जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सूर्यनारायण की मौत पिटाई से हुई है।

थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है तहरीर देने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  सामान्य प्रेक्षक ने मतदान की तैयारियों का लिया जायजा

Comments are closed.