The news is by your side.

नहर की झाड़ियों में फंसा दिखा मानव कंकाल

-सूचना मिलते ही थानेदार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे

रुदौली। पटरंगा थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम शारदा सहायक नहर में एक मानव कंकाल ग्रामीणों द्वारा देखा गया।कंकाल झाड़ियों में फंसा हुआ था।इसकी सूचना पटरंगा पुलिस को दी गई।पुलिस मौके पर पहुंच मानव कंकाल को बाहर निकाला और मामले की सूचना आस पास के थानों में देते हुए कंकाल को पीएम के लिए भेज दिया गया।

Advertisements

जानकारी के मुताविक पटरंगा थाना क्षेत्र के पहलवान पुरवा मजरे नूरपुर गांव के पास नहर की पटरी पर लगी जंगल जलेबी की शाखाओं में एक मानव कंकाल फंसी थी।पुलिस ने कंकाल को बाहर निकाला।तो आस पास के ग्रामीण भी वहां इकट्ठा हो गए।लेकिन कंकाल को देखने के बाद स्त्री व पुरुष की पहचान करना असंभव लग रहा था।

ग्रामीणों का मत है कि शारदा सहायक नहर के पानी मे अक्सर लाशें बहती रहती है।पचलो गांव के महबूद उर्फ महबर की भी इसी नहर में तीन दिन बाद सर कटी लाश पानी मे तैरती हुई देखी गई थी।जिसका खुलासा अभी एक दिन पूर्व पटरंगा पुलिस ने किया है।

हल्का दरोगा सुधीर कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी और मैं अपनी टीम के साथ मौके पर जा कर देखा तो नर कंकाल झाड़ियों में फंसा था।जिसको बाहर निकाल कर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  54 फैजाबाद लोकसभा : मतदान केन्द्रों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां

Comments are closed.