The news is by your side.

ट्रक व ट्रॉली की टक्कर में सिपाही पंकज प्रताप यादव की मौत

-एनएच 27 बूथ नंबर 4 के पास हुआ हादसा

अयोध्या। सावन को लेकर चल रहे कांवड़ यात्रा में एनएच 27 पर ड्यूटी कर रहे हैं सिपाही पंकज प्रताप यादव की तेज रफ्तार में आ रही ट्रक व ट्राली की टक्कर के दौरान चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद ट्रक और ट्रॉली के ड्राइवर खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अयोध्या कोतवाली निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि बूथ नंबर 4 से अयोध्या तक के लिए सुबह गश्त पर निकले थे।

Advertisements

एनएच 27 पर बने बस स्टेशन के पास अपनी साइड से चल रहे थे कि पीछे से आ रही ट्राली और उसके पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने ट्राली को टक्कर मारी दी। जिससे अनियंत्रित हुई ट्रॉली की चपेट में बाइक सवार चीता 17 के पंकज प्रताप यादव चपेट में आ गए। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उन्हें दर्शन नगर स्थित ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मौके से ट्रक और ट्राली ड्राइवर दोनों गाड़ी छोड़ फरार हो गए हैं। इसकी सूचना मृतक सिपाही के परिवारजनों को दी गई है।

वर्ष 2020 में आरक्षी पद पर भर्ती वर्तमान में जनपद अयोध्या में तैनात आरक्षी पंकज प्रताप के दुःखद निधन पर अयोध्या पुलिस परिवार व वरिष्ठ अधिकारियें द्वारा विनम्र श्रद्धांजलि दी गयी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  राम लला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे गोवा और पश्चिम बंगाल राज्यपाल

Comments are closed.