The news is by your side.

सीडीओ ने पलिया माफी व परसवां गौशाला का किया निरीक्षण

साफ-सफाई न मिलने पर संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों को लगाई फटकार

मिल्कीपुर। सीडीओ ने परसवां व पलिया माफी गौशाला का औचक निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान गौशाला में साफ-सफाई न मिलने पर संबंधित अधिकारियों/कर्मचारियों को कड़ी फटकार लगाई। मिल्कीपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत परसवां व ग्राम पंचायत पलिया माफी में बने गौशालाओं का मुख्य विकास अधिकारी अनिता यादव ने औचक निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान गौशाला में साफ सफाई न मिलने पर उन्होंने कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि गौशालाओं में साफ-सफाई रहनी चाहिए यदि दोबारा निरीक्षण में साफ-सफाई नहीं पाई गई तो संबंधित कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Advertisements

मवेशियों के लिए बनाए गए चारा भंडारण, स्टॉक रजिस्टर का भी निरीक्षण किया, तत्पश्चात गौशालाओं में लगाए गए कर्मचारियों से भी साफ सफाई समेत अन्य बिंदुओं पर जानकारी ली। वहीं परसवां गौशाला में 215 मवेशी मौजूद है ग्राम प्रधान एवं ग्राम पंचायत अधिकारी को मुख्य विकास अधिकारी अनिता यादव ने निर्देशित किया है कि गौशाला में सांडों तथा गायों के लिए अलग -अलग बाड़ा बनाया जाए ताकि मवेशियों को किसी प्रकार की समस्या न होने पाए।

ग्राम प्रधान ने सीडीओ से बताया कि मवेशियों के लिए 5 माह में जो चारा मंगाया गया है, उसका अभी तक भुगतान नहीं हो पाया है। जिला मुख्यालय पर फाइल पड़ी हुई है मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि 2 दिन के अंदर भुगतान करा दिया जाएगा किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने पाएगी।

इस मौके पर खंड विकास अधिकारी रशेष गुप्ता, एडीओ पंचायत सुरेंद्र कुमार राव,एडीओ आईएसबी गौतम वर्मा,सचिव आदित्य कुमार, राजेंद्र यादव,अजय कुमार यादव,अभिषेक यादव,पशु चिकित्सक डॉ विवेक कुमार शुक्ला,पशुधन प्रसार अधिकारी राम सिंह समेत कई अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.