The news is by your side.

चौराहे पर खड़ी कार दिन दहाड़े चोरी

अमानीगंज। खंडासा थाना क्षेत्र के अमरगंज बाजार चौराहे  से शुक्रवार दोपहर एक स्विफ्ट कार चोरी हो गई । चोरी की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया पीड़ित ने 112 पर फोन कर इसकी सूचना दी। सूचना पर खंडासा पुलिस जांच में जुट गई है।

Advertisements

थाना क्षेत्र के ही धरौली पूरे अयोध्या दुबे  निवासी पीड़ित राम केवल ने बताया कि वह दोपहर अपनी स्विफ्ट कार चौराहे पर रोड के किनारे खड़ी कर चाय पीने चले गए थे चाय पी कर लौटे तो देखा कार गायब है लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि एक व्यक्ति कार लेकर चला गया। जबकि कार की चाबी उन्हीं के ही पास मौजूद है। उन्होंने इसकी सूचना 112 को दी। पीड़ित ने सप्ताह भर पहले ही जगदीशपुर निवासी प्रिंस गुप्ता से उक्त कार खरीदी थी और पूरी रकम भी चुकता कर दी थी। वहीं विक्रेता प्रिंस गुप्ता ने फोन पर बताया की मेरे द्वारा कार बेची गई है पूरा पैसा प्राप्त हो गया है कार के ट्रांसफर की प्रक्रिया भी पूर्ण हो चुकी है विक्रय में कोई विवाद नहीं है। और न ही वाहन पर किसी प्रकार का लोन है।
ज्ञात हो कि खंडासा थाना क्षेत्र के अमरगंज बाजार के आसपास महीने भर में कई चोरियां हो चुकी हैं पीड़ितों द्वारा तहरीर देने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है। एक पखवाड़े पूर्व एक साइकिल चोर को चोरी की साइकिल के साथ बाजार वासियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन खंडासा पुलिस कोई कार्यवाही या पूछताछ करती इससे पहले ही चोर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। थानाध्यक्ष खंडासा नीरज सिंह ने बताया कि विक्रेता को भी  फोन पर बात कर थाने बुलाया गया है मामले की छानबीन की जा रही है।

Advertisements

Comments are closed.